फोटो गैलरी

Hindi News खेलAIFF अध्यक्ष बोले, U-17 विश्व कप की नई तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं

AIFF अध्यक्ष बोले, U-17 विश्व कप की नई तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने शुक्रवार को कहा है कि महासंघ और स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) फीफा के साथ मिलकर महिला अंडर-17 विश्व कप की नई तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। यह...

AIFF अध्यक्ष बोले, U-17 विश्व कप की नई तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 10 Apr 2020 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने शुक्रवार को कहा है कि महासंघ और स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) फीफा के साथ मिलकर महिला अंडर-17 विश्व कप की नई तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। 

पटेल ने ट्वीट कर बताया कि मैं इस बात को शेयर कर खुश हूं कि हम फीफा के साथ मिलकर जल्दी से जल्दी अंडर-17 महिला विश्व कप की नई तारीखों का ऐलान करने के लिए काम कर रहे हैं। एलओसी और फीफा साथ में मिलकर खिलाड़ियों की सुरक्षा और स्वास्थ को ध्यान में रखकर नई तारीखों पर काम कर रहे हैं।

प्रणॉय ने स्टार स्पोटर्स से की अपील, 'क्रिकेट के अलावा बाकी खेल भी दिखाएं'

यह टूर्नामेंट शायद अब अगले साल हो और ऐसे में खिलाड़ियों की उम्र एक मुद्दा हो सकती है। पटेल ने कहा कि वह फीफा के साथ मिलकर इस पर भा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम फीफा के साथ मिलकर अंडर-17 महिला विश्व कप के लिए उम्र के पैमाने पर भी काम कर रहे हैं ताकि सभी खिलाड़ी, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उनके हाथ से मौका नहीं जाए।

लॉकडाउन ब्रेक का इस्तेमाल 'पोषण विशेषज्ञ' बनने में कर रहे सौरव घोषाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें