फोटो गैलरी

Hindi News खेल'फ्लैमिंगो' के बाद ब्राजील के एक और फुटबॉल क्लब में लगी आग

'फ्लैमिंगो' के बाद ब्राजील के एक और फुटबॉल क्लब में लगी आग

फ्लैमिंगो क्लब में लगी आग में 10 लोगों की मौत के कुछ दिन बाद ही ब्राजील के एक अन्य फुटबॉल क्लब 'बांगु' के ट्रेनिंग मैदान में लगी आग के चपेट में दो युवा खिलाड़ी आ गए। आग लगने के बाद...

'फ्लैमिंगो' के बाद ब्राजील के एक और फुटबॉल क्लब में लगी आग
आईएएनएस। ,रियो डे जनेरो।Wed, 13 Feb 2019 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

फ्लैमिंगो क्लब में लगी आग में 10 लोगों की मौत के कुछ दिन बाद ही ब्राजील के एक अन्य फुटबॉल क्लब 'बांगु' के ट्रेनिंग मैदान में लगी आग के चपेट में दो युवा खिलाड़ी आ गए। आग लगने के बाद धुएं के कारण इन दोनों को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 18 वर्षीय मैथ्यूज रोका और डिएगो कास्को को उपचार के लिए एरोनॉटिका अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्लब ने अपने बयान में कहा कि आग उस समय लगी जब खिलाड़ी सीडीए मिलिट्री कॉम्प्लेक्स के मकान में सो रहे थे। कास्को को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे गई। जबकि रोका अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

Read Also: डेविड बैकहम बने इतिहास के पहले ऐसे खिलाड़ी जिनके नाम जुड़ी़ यह खास उपलब्धि  

कुछ दिन पहले 'फ्लैमिंगो' क्लब में लगी आग में हो गई थी 10 लोगों की मौत
'बांगु' क्लब ने कहा, 'आग लगने के मामले की जांच शुरू कर दी गई है। खिलाड़ी खतरे से बाहर हैं।' इन दो खिलाड़ियों के अलावा, पांच अन्य खिलाड़ी और अधिकारियों को भी धुंए के कारण सांस लेने में दिक्तत हो रही थी जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में दाखिल कराया गया। बांगु क्लब मौजूदा समय में ब्राजील का सेरी-डी क्लब है, जो रियो की सबसे पुरानी टीम है। क्लब कई बार टॉप डिवीजन में भी खेल चुकी है। वह 1985 में सेरी-ए की उपविजेता रही थी। इससे कुछ दिन पहले, ब्राजील के मशहूर फुटबॉल क्लब 'फ्लैमिंगो' की डोरमेट्री में आग लग गई थी जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। क्लब के निन्हो डो उरुबु प्रतिष्ठान में यह आग लगी थी।

Read Also: ब्राजील के विश्व प्रसिद्ध 'फ्लैमिंगो फुटबॉल क्लब' में लगी आग में झुलसकर 10 की मौत

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें