फोटो गैलरी

Hindi News खेल'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' में भाग लेंगे ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा

'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' में भाग लेंगे ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा

ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के एकमात्र खिलाड़ी पूर्व निशानेबाज अभिनव बिंद्रा कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण अपनी आजीविका खोने वाले लोगों के समर्थन में शुरू की गई पहल...

'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' में भाग लेंगे ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 07 Aug 2020 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के एकमात्र खिलाड़ी पूर्व निशानेबाज अभिनव बिंद्रा कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण अपनी आजीविका खोने वाले लोगों के समर्थन में शुरू की गई पहल 'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' में भाग लेंगे। भारत की प्रमुख खेल प्रबंधन कंपनी प्रोकैम इंटरनेशनल ने गैर-लाभकारी संगठन गिवइंडिया के साथ मिलकर 30 जुलाई को इस पहल की शुरुआत का प्रस्ताव रखा था। इस पहल में शामिल होने के लिए पंजीकरण एक अगस्त को शुरू हो गया है और इसका आयोजन 15 अगस्त से शुरू होगा।

युवा खिलाड़ियों को विदेशों में खेलने की जरूरत है: बाईचुंग भूटिया

बिंद्रा ने शुक्रवार को कहा कि 'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' के जरिए हमारे देश के लोगों के पास कोविड-19 महामारी के कारण अपनी आजीविका खो चुके लोगों के साथ खड़े होने का एक अवसर है। उन्होंने कहा कि हममें से कई इस मामले में भाग्यशाली हैं कि हमारे पास फोन या एक लैपटॉप है और हम घर में आराम से बैठ सकते हैं। हमारे देश के कई अन्य लोग इतने भाग्यशाली नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास 'सनफीस्ट इंडिया रन एज वन' के जरिए महामारी के कारण अपनी आजीविका खो चुके या आजीविका खो देने के खतरे का सामना कर रहे लोगों के साथ खड़े होने और एकजुटता दिखाने का एक अवसर है। 'सनफीस्ट इंडिया रन ऐज वन' के लिए पंजीकरण कराएं और इस पहल का हिस्सा बनें।

यूरोपा लीग : मैनचेस्टर यूनाईटेड और इंटर मिलान क्वॉर्टर फाइनल में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें