फोटो गैलरी

Hindi News खेलAsian Games: भारतीय एथलेटिक्स टीम को झटका, 2014 की सिल्वर मेडलिस्ट हुई बाहर

Asian Games: भारतीय एथलेटिक्स टीम को झटका, 2014 की सिल्वर मेडलिस्ट हुई बाहर

भारतीय एथलेटिक्स टीम को जकार्ता एशियन गेम्स से पहले झटका लगा है। पिछले एशियाई खेलों में 800 मीटर की दौड़ में रजत पदक जीतने वाली टिंटू लुका इस बार इन खेलों में भाग नहीं ले सकेंगी। टिंटू ने 15 अगस्त को...

Asian Games: भारतीय एथलेटिक्स टीम को झटका, 2014 की सिल्वर मेडलिस्ट हुई बाहर
नई दिल्ली, एजेंसीMon, 13 Aug 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय एथलेटिक्स टीम को जकार्ता एशियन गेम्स से पहले झटका लगा है। पिछले एशियाई खेलों में 800 मीटर की दौड़ में रजत पदक जीतने वाली टिंटू लुका इस बार इन खेलों में भाग नहीं ले सकेंगी। टिंटू ने 15 अगस्त को भारतीय एथलेटिक्स महासंघ द्वारा आयोजित अनिवार्य ट्रायल से उसने नाम वापिस ले लिया है।

लुका को तीन अन्य एथलीटों के साथ इस ट्रायल में मौजूद रहना था जो 15 अगस्त को तिरूवनंतपुरम में होगा। इससे तय होना था कि उसे एशियाई खेलों में भेजा जायेगा या नहीं लेकिन अब उसने नाम ही वापिस ले लिया है। फर्राटा क्वीन और लुका की मेंटर पी टी उषा ने एएफआई को पत्र लिखकर कहा है कि एड़ी की चोट के कारण लुका ट्रायल में भाग नहीं ले सकेगी। 

Asian Games 2018: भारत को टेबल टेनिस टीम से है पहले पदक की उम्मीद

2018 Asian Games: विनेश फोगट का बोल्ड बयान- ओलंपिक मेडल चाहिए तो सुविधाएं भी वैसी दो

एशियाई खेल 2014 में रजत पदक जीतने वाली लुका ने गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में भी भाग नहीं लिया था । लुका का नाम आईओए द्वारा भेजी गई और खेल मंत्रालय द्वारा मंजूर की गई सूची में नहीं था। उसे 15 अगस्त को अनिवार्य ट्रायल में हिस्सा लेना था जिससे उसके खेलने की पुष्टि होनी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें