फोटो गैलरी

Hindi News खेल हॉकीन्यूजीलैंड के हाथों 1-2 से हारी भारतीय महिला हॉकी टीम

न्यूजीलैंड के हाथों 1-2 से हारी भारतीय महिला हॉकी टीम

भारत की सीनियर भारतीय महिला हॉकी टीम को न्यूजीलैंड दौरे के अपने दूसरे मैच में सोमवार को न्यूजीलैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूजीलैंड की टीम ने मैच के तीसरे मिनट में ही पेनाल्टी पर गोल...

न्यूजीलैंड के हाथों 1-2 से हारी भारतीय महिला हॉकी टीम
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 27 Jan 2020 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की सीनियर भारतीय महिला हॉकी टीम को न्यूजीलैंड दौरे के अपने दूसरे मैच में सोमवार को न्यूजीलैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूजीलैंड की टीम ने मैच के तीसरे मिनट में ही पेनाल्टी पर गोल करके 1-0 की बढ़त बना ली। मेजबान टीम के लिए यह गोल मेगन हुल ने किया। लेकिन भारत ने जल्द ही मैच में वापसी कर ली और पहले क्वार्टर के अंतिम मिनटों में पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल करके स्कोर को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। भारत के लिए यह गोल सलीमा टेटे ने किया।

इसके बाद दूसरा और तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद चौथे क्वार्टर में न्यूजीलैंड ने एक बार फिर से गोल दागकर 2-1 की बढ़त बना ली। हुल ने यहां भी न्यूजीलैंड के लिए गोल दागा, जोकि मैच में उनका दूसरा गोल था। भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड डेवलपमेंट स्कॉड को 4-0 से हराया था। भारतीय महिला हॉकी टीम 29 जनवरी को न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी। इसके बाद वह चार फरवरी को ब्रिटेन से और फिर अगले दिन मेजबान न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, कहा- जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें