फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे फोन को किसने छुआ? Galaxy A51 और A71 पर Quick Switch के साथ अपने आप को इस बुरे सपने से दूर रखें!

मेरे फोन को किसने छुआ? Galaxy A51 और A71 पर Quick Switch के साथ अपने आप को इस बुरे सपने से दूर रखें!

स्मार्टफोन की इन दिनों हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका हैं, चाहे वह Instagram पर चित्र अपलोड करने के लिए हो, ट्वीट करने या नोट लेने के लिए हो। जनरेशन जेड और मिलेनियल्स अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल...

मेरे फोन को किसने छुआ? Galaxy A51 और A71 पर Quick Switch के साथ अपने आप को इस बुरे सपने से दूर रखें!
SamsungWed, 16 Sep 2020 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन की इन दिनों हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका हैं, चाहे वह Instagram पर चित्र अपलोड करने के लिए हो, ट्वीट करने या नोट लेने के लिए हो। जनरेशन जेड और मिलेनियल्स अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल हर चीज के लिए करते हैं - अपने काम को स्टोर करने से लेकर, अपने पैशन में लिप्त होने या इन सब के बीच में मस्ती करने के लिए। यदि आप ऐसे हे किसी में से एक हैं, तो आप वास्तव में समझ पा रहे होंगे कि हम क्या कह रहे हैं! अब, ऐसी स्थिति की कल्पना करें जहां आप भीड़-भाड़ वाली जगह पर हैं और कोई व्यक्ति आपके फोन पर आप क्या कर रहे हैं, इस पर नज़र डालने की कोशिश कर रहा है। आपकी पहली स्वाभाविक वृति ये होगी की या तो आप घूम जाते हैं या अपने फोन को उनसे छिपाते हैं। ये सब सुना हुआ लगता है, है ना?

आप उन स्थितियों को भी याद करें जहाँ आपके मित्र, परिवार के सदस्य, या सहकर्मी आपके फोन पर एक नज़र डालना चाहते थे, लेकिन आप उन्हें इसे सौंपने के बारे में असहज थे। अगर, उनकी नज़र आपके निजी संदेशों या फोटोज पर पद गयी, तो क्या होगा? अब इस तरह की चिंताओं को अलविदा कहें और Alt Z Life को अपनाएं। Alt Z Life पूरी तरह से स्वतंत्र रूप से जीने के बारे में है। यह वह है जहाँ आपका निजी जीवन निजी ही रहता है।

Alt Z Life के हिस्से के रूप में, Samsung, Quick Switch और Content Suggestions नामक गोपनीयता नवाचारों के साथ आया है। इन सुविधाओं को "मेक फॉर इंडिया" पहल के तहत पेश किया गया है, और ये Galaxy A51 और Galaxy A71 पर उपलब्ध हैं। यह स्मार्टफोन इंडस्ट्री की मिड-रेंज सेगमेंट में पहला है। इन सुविधाओं को पेश करके, Samsung ने एक नया बेंचमार्क सेट किया है।

Galaxy A51 और Galaxy A71 स्मार्टफोन एक "अद्भुत स्क्रीन, अद्भुत कैमरा, और एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाईफ़" के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा के साथ फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स जैसे कि जैसे सिंगल टेक, नाइट हाइपरलैप, प्रो कैमरा मोड, कस्टम फिल्टर, स्मार्ट सेल्फी एंगल, क्विक वीडियो और एआई गैलरी जूम की सुविधा है। आइए गोपनीयता की विशेषताओं के बारें में और अधिक जानते हैं।

Quick Switch- आपकी गोपनीयता केवल एक डबल क्लिक के साथ सुरक्षित है

Quick Switch आज के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता की जरूरतों को हल करता है। सीधे शब्दों में कहें तो Quick Switch उतना ही तेज है जितना कि उसके नाम से पता चलता है। यह Alt Z Life को और भी अधिक आसान बना देता है। यह आपको गैलरी, WhatsApp, Instagram, Snapchat जैसे सबसे अधिक उपयोग करने वाले ऐप्स प्राइवेटऔर पुब्लिक इन्सटेंसेस के बीच स्विच करने देता है और भी बहुत कुछ। सहज होते हुए भी यह सुविधाजनक है। आपको सिर्फ पावर बटन पर डबल क्लिक करके इसे ट्रिगर करना है। इसके बाद, आप अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों और / या सहयोगियों को अपना फोन सुरक्षित रूप से देखने के लिए दे सकते हैं। हो सकता है कि इसके बाद वे भी Galaxy A51/A71 खरीदें।

इस वीडियो पर एक नज़र डालें, जिसमें अभिनेता राधिका मदन और सनी सिंह हैं। राधिका, जो सनी की प्रेमिका की भूमिका निभा रही है, जो उनके लिए जब वह उनसे मिलने आते हैं तो एक सरप्राइज़ जन्मदिन की पार्टी प्लान करती दिखती हैं। लेकिन उनका यह सीक्रेट Galaxy A71 पर Quick Switch फीचर के साथ सुरक्षित रहता है!

 

सामग्री सुझाव- जहां आपकी सभी निजी इमेज निजी रहती हैं

इंटेलिजेंट कंटेंट सजेशन मुश्किल लगने वाली चीज़ को आसान बनाता है। यह एक AI-डिवाइस AI-पावर्ड इंजन है जो इमेज को सिक्योर फोल्डर में ले जाने का सुझाव देता है। प्रारंभिक सेट-अप बहुत आसान है। आप उन विशिष्ट चेहरों या इमेज का चयन करते हैं जिन्हें आप निजी रखना चाहते हैं। एक बार टैग होने के बाद, बाकी का काम AI करता है!

एक उदाहरण लेते हैं। आप अपने साथी के साथ पहाड़ियों में छुट्टी के बाद घर लौटते हैं। आपके फ़ोन में सेल्फ़ी का ढेर है जिसे आप किसी को भी नहीं दिखाएं चाहते, यहाँ तक कि आपके सबसे अच्छे दोस्त को भी नहीं। लेकिन सोचिये क्या होता है? शुक्रवार की रात, जब आप अपने ग्रुप के साथ चिल कर रहे होते हैं, तो कोई व्यक्ति उन तस्वीरों को देख लेता है। और वही! आपकी निजता में कुछ निजी नहीं रह जाता है।

अब और नहीं। कंटेंट सजेशन आपको अपनी सभी निजी तस्वीरों को निजी रखने की अनुमति देता है। ऊपर वर्णित मामले में, आपकी सेल्फी पब्लिक गैलरी में दिखाई नहीं देगी, क्योंकि आपने पहले ही अपने साथी के चेहरे को प्राइवेट के रूप में चुन लिया होगा और तुरंत उन सभी चित्रों को अपने प्राइवेट फ़ोल्डर में ट्रांसफर कर दिया होगा!

कभी न देखें गए प्राइवेसी फीचर्स

Samsung के नए प्राइवेसी फीचर्स सिर्फ इन्ही के पास है। Samsung जो कर रही है इसके आस-पास इसके अलावा कोई और दूसरी कंपनी नहीं आती है। Samsung एक व्यवसाय के रूप में गोपनीयता सबसे आगे है और उपभोक्ताओं को यह जानकर खुशी होगी।

उद्योग में एक नया बेंचमार्क सेट करना कुछ ऐसा है जो Samsung के लिए अलग नहीं है। Galaxy A सीरीज़ को पहले से ही "अद्भुत स्क्रीन, अद्भुत कैमरा, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाईफ़" के साथ पैक किया गया था। अब, इन गोपनीयता नवाचारों के साथ, इसे चुनने के कई और कारण हैं।

Galaxy A51 और Galaxy A71 दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, रिटेल स्टोर और Samsung.com पर उपलब्ध हैं। Alt Z Life के साथ, ज़ेन Z और मिलेनियल्स को अब कोई चिंता नहीं करनी चाहिए। खुद लिए ये फोन लाएं और अपनी सभी गोपनीयता चिंताओं को अलविदा कहें!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें