फोटो गैलरी

Hindi NewsSamsung के Quick Switch और कंटेंट सजेशंस आपके स्मार्टफोन की सभी गोपनीयता समस्याओं का इलाज हैं!

Samsung के Quick Switch और कंटेंट सजेशंस आपके स्मार्टफोन की सभी गोपनीयता समस्याओं का इलाज हैं!

यह सोचें: आप ऑफिस में हैं, और अपने सहयोगियों के बीच में हैं, जो सभी आपके फोन में देख रहे हैं। वे उस मीम पर हँसी नहीं रोक सकते जो आपने अपने बॉस के लिए बनाई थी। बल्कि आप खुद को जोर-जोर से हंसने से नहीं...

Samsung के Quick Switch और कंटेंट सजेशंस आपके स्मार्टफोन की सभी गोपनीयता समस्याओं का इलाज हैं!
SamsungThu, 24 Sep 2020 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

यह सोचें: आप ऑफिस में हैं, और अपने सहयोगियों के बीच में हैं, जो सभी आपके फोन में देख रहे हैं। वे उस मीम पर हँसी नहीं रोक सकते जो आपने अपने बॉस के लिए बनाई थी। बल्कि आप खुद को जोर-जोर से हंसने से नहीं रोक सकते।  

अचानक से, आपका बॉस आ जाता है और आप फ्रीज हो जाते हैं। और आपके मन में पहला सवाल आता है: तब क्या होगा अगर बॉस मेरा फोन मांगते हैं? फिर उसके बाद क्या होगा?

इस तरह की स्थिति में, क्या आप अपने फोन में ऐसे एक फीचर को रखना पसंद नहीं करेंगे, जो तुरंत आपको एक ऐसे वर्शन में स्विच करने की सुविधा देता है जहां मीम मौजूद नहीं होते हैं? हम शर्त लगाते हैं कि आप पसंद करेंगे! 

Quick Switch: आपकी गोपनीयता सिर्फ एक डबल क्लिक के साथ और भी ज्यादा बढ़ जाएगी

Samsung ने Quick Switch नाम का एक अग्रणी इनोवेशन पेश किया है, जो बस एक सेकंड में आपको अपने फोन पर प्राइवेट से मुख्य गैलरी में स्विच करने की अनुमति देता है। इन सबको करने के लिए आपको बस पॉवर की (बटन) को डबल क्लिक करने की जरूरत होती है। हाँ, यह इतना ही आसान होता है! 

यहाँ बताया गया है कि कैसे अभिनेत्री राधिका मदान ने इस फीचर का उपयोग किया।

Galaxy A51 और A71 पर Quick Switch उपलब्ध है, यह WhatsApp और Browser और अन्य ऐप पर भी काम करता है।

नीचे दिए गए वीडियो में देखें कि आप इसे कैसे एक्टिवेट कर सकते हैं:

निसंदेह, Gen Z और मिलेनियल हमेशा जिन सुविधा, सहजता और स्वतंत्रता को खोजते हैं उसका जवाब Quick Switch है। इसे आप अपने निजी जीवन में एक सीक्रेट लॉकर की तरह समझ सकते हैं।
वे दिन गए जब लोग अपने स्मार्टफोन को किसी दोस्त या साथी को दिखाने में घबरा जाते थे। "क्या वे किसी भी कंटेंट या चैट को देख लेंगे, जो मैं नहीं चाहता हूं?" यह एक सवाल था जो लगातार यूज़र के दिमाग में घूमता रहता था। Quick Switch इन सबका और अधिक चीजों को करने के लिए एक बेहतर उपाय है।

इसके अलावा, ऐप्स के प्राइवेट वर्शन Samsung Knocks द्वारा सुरक्षित Galaxy A51 और Galaxy A71 में सुरक्षित फ़ोल्डर में होते हैं।
Quick Switch इनेबल होने के साथ, आप अपने स्मार्टफोन को बिना किसी झिझक के किसी को भी सौंप सकते हैं। यदि आप अपना फोन लॉक करना भूल गए हैं, तो डरें नहीं! Quick Switch यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी निजी जानकारी किसी के भी हाथ न लगे।

टेलिजेंट कंटेंट सजेशंस– ऐसा इनोवेशन जिसकी आपको हमेशा से जरूरत थी

Samsung के गोपनीयता इनोवेशन में से एक है। इंटेलिजेंट कंटेंट सजेशंस फीचर ‘ऑन डिवाइस एआई’ फीचर है जो Galaxy A51 और Galaxy A71 पर पूर्ण गोपनीयता सुनिश्चित करता है। यह उन इमेज का सुझाव देता है जिन्हें प्री-सेट आइडेंटिफायर के आधार पर सुरक्षित फ़ोल्डर में मूव कर देना चाहिए। 


अधिक जानने के लिए यह वीडियो देखें।

हर बार जब आपकी बहन ने उस पार्टी की तस्वीरें देखीं जिसके बारे में आपने उसे कभी नहीं बताया, यह एक ऐसा फ़ीचर है जो निश्चित रूप से आपका बचाव करेगा। 

Samsung ने मिड-रेंज सेगमेंट में गेम को बढ़ाया

Galaxy A51 और Galaxy A71 के साथ, एक व्यक्ति तनाव मुक्त Alt Z Life जी सकता है। आपका स्पेस हमेशा आपका स्पेस होगा, Quick Switch और इंटेलिजेंट कंटेंट सजेशंस के लिए धन्यवाद।

विशेष रूप से Gen Z और मिलेनियल्स के लिए बनाए गए, फीचर्स यूज़र को पूर्ण गोपनीयता और मन की शांति प्रदान करते हैं। हमारे स्मार्टफ़ोन पर हमारे सभी डेटा के साथ निजी और प्रोफेशनल डेटा दोनों स्टोर किए गए हैं। विशेष रूप से हमारी जैसी खुली संस्कृति में निजी जीवन को निजी रखना हमेशा से एक चुनौती भरा रहा है। इन फीचर्स को पेश करके, Samsung ने इस मामले को काफी हद तक हल कर दिया है।

Galaxy A51 और Galaxy A71 स्मार्टफोन आज के दौर में एक सही ऑलराउंडर और रोजमर्रा का सबसे अच्छे साथी हैं। इन फोन के साथ, जीवन मजेदार, और फ़्रीडम से भरा है। Galaxy A51 और Galaxy A71 को खरीदें और फिर कभी आपको पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें