DA Image
27 अक्तूबर, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

बदल रहा है मौसम, बदल रही है जिंदगी

anokhi

आपने भी महसूस किया होगा कि सुबह-शाम के मौसम में थोड़ा ठंडापन आने लगा है। हवा रूखी हो गई है। तो वहीं मन में इसी के साथ आने वाले त्योहारों की दस्तक भी महसूस होने लगी है। एक अलग उमंग महसूस हो रही होगी गुलाबी सर्दी के इस मौसम में आने वाले त्योहारों को लेकर। साथ में एक चिंता ने भी आपके दिल में जगह बना ली होगी कि कोरोना के साथ, और बदलते मौसम के बीच अपनी सेहत और त्योहारों की उमंग को कैसे बरकरार रखा जाए। अगले महीने ही तो नवरात्रि का त्योहार है। और उसके बाद तो आने वाले त्योहारों की तैयारी जमकर शुरू हो जाएगी। तो चिंता किस बात की! त्योहार तो मनाए ही जाएंगे। पर्व-त्योहार हमारी जिंदगी में रंग भरने ही तो आते हैं।

anokhi

आपकी इसी खुशी में रंग भरने के लिए ‘हिन्दुस्तान अनोखी डिजी क्लब’ त्योहारी मूड में फिर से आपके लिए हाजिर है कुछ नए मेहमानों के साथ, जो आपको बदल रहे मौसम और आने वाले त्योहारों से जुड़ी बातें साझा करेंगे। तो आप अनोखियां तैयार हैं न हमारे नए मेहमान से मिलने के लिए। इस बार की हमारी मेहमान हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीतू चंद्रा और टीवी की मशहूर अभिनेत्री ज्योति शर्मा। और साथ में ग्लेन (होम एप्लाएंसेस) की तरफ से बतौर एक्सपर्ट मेहमान होंगे गौरव कक्कड़, जो अनोखियों को किचन से संबंधित कुछ उपयोगी टिप्स देंगे। आज के ‘अनोखी डिजी क्लब’ के वेबिनार का थीम ही है ‘बदल रहा है मौसम, आ रहे हैं त्योहार, बदल रही है जिंदगी।’ आज शाम होने वाले इस ‘अनोखी डिजी क्लब’ के वेबिनार में बहुत-सी ऐसी बातें होंगी, जो आपके काम की होंगी। निश्चित रूप से ‘अनोखी डिजी क्लब’ का यह वेबिनार बेहद उपयोगी और रोचक होने वाला है, क्योंकि इस वेबिनार के माध्यम से अनोखियां न सिर्फ अपने पसंदीदा सेलेब्स से रूबरू होंगी, बल्कि वह उनसे जान सकेंगी कि सेहत की सुरक्षा संबंधी बातों का ध्यान रखते हुए कैसे त्योहारी माहौल को ज्यादा खुशनुमा बनाया जाए। इन सभी शख्सीयतों से अनोखियां कर सकेंगी अपने दिल की वो बात, जिसे वो किसी और से नहीं कह पातीं। और ये मौका आपको देगा ‘अनोखी डिजी क्लब’ का यह वेबिनार। 


अब तक हुए अनोखी डिजी क्लब के सभी वेबिनार को अनोखियों ने भरपूर सराहा है और बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। अनोखी डिजी क्लब के वेबिनार के माध्यम से अनोखियों को मनोरंजन, जागरूकता और जानकारी की पूरी खुराक देने का हमेशा प्रयास किया जाता रहा है, जिसे हर बार अनोखियों का भरपूर प्यार मिला भी है। एक बार फिर अनोखियों की मुस्कान बढ़ाने के लिए  ‘हिन्दुस्तान अनोखी डिजी-क्लब’ का यह एक प्रयास है, जो 30 सितंबर यानी आज शाम 4.00 बजे आयोजित हो रहा है। अनोखी डिजी क्लब के फेसबुक पेज पर अनोखियां इसमें शामिल हो सकती हैं और वेबिनार से जुड़ सकेंगी।  हिन्दुस्तान अनोखी क्लब के फेसबुक पेज पर यह कार्यक्रम लाइव होगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anokhi digi club episode 6 to be held on September 30