BIBA ब्रांड के आकर्षक सलवार-सूट सेट्स, मिल रही 50% तक छूट, कीमत 1300 रु से शुरू

  • LH Affiliate Desk
  • Mar 09, 2024 23:13 IST
  • whatsup
  • facebook
  • twitter
  • copy Story URL copied to Clipboard
product info
बीबा ब्रांड के सलवार-कुर्ते बेहतरीन क्वालिटी वाले फेब्रिक और लेटेस्ट डिजाइन वाले होते हैं। जो कि महिलाओं को बहुत ही कम्फर्टेबल फिटिंग देते हैं।
सारांश: इस आर्टिकल में हम आपको अमेजन पर जारी मेगा फैशन डेज (MEGA FASHION DAYS) में 50% तक डिस्काउंट पर मिल रहे सलवार-कुर्ते बता रहे हैं, जिनकी अधिकतम कीमत 1600 रुपए तक है। मेगा फैशन डेज रविवार 10 मार्च तक चलेंगे।

सलवार-कुर्ता भारतीय लड़कियों व महिलाओं के सबसे पसंदीदा पहनावे में से एक है, जिसमें वे काफी कम्फर्टेबल महसूस करती हैं। इसे पहनकर घर व बाहर का काम भी बिल्कुल आसानी से किया जा सकता है। अगर ब्रांडेड कुर्तों की बात की जाए तो इस फील्ड में बीबा (BIBA) ब्रांड का नाम सबसे प्रमुख है। यह भारतीय फैशन जगत की दिग्गज कंपनी है, जो स्त्रियों के लिए शालीन परिधान तैयार करती है। यह महिलाओं के लिए हर कलर शेड्स में कॉटन के चूड़ीदार और दुपट्टा सेट बनाती है। BIBA के मिक्स-एंड-मैच कुर्ते अलग-अलग लंबाई वाले साइज में आते हैं, ताकि आप अपने शरीर के अनुसार पारंपरिक भारतीय पहनावे का आनंद ले सकें। भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर भी इस ब्रांड के सलवार-कुर्तों की सम्पूर्ण श्रृंखला उपलब्ध है, जिनमें से हमने आपके लिए चुनिंदा 5 सलवार-कुर्ते सिलेक्ट किए हैं, जिन्हें आप अपने लिए या अपने किसी प्रियजन के लिए ले सकती/सकते हैं। हमने जो सलवार-कुर्ते शॉर्टलिस्ट किए हैं, वे अधिकतम 50% डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं, और इनकी कीमत 1299 रुपए से लेकर 1600 रुपए तक है।

 

1- BIBA Women's Rayon Suit Set

 

यह बीबा ब्रांड का वीमेन्स सूट है, जो कि रेयॉन मटेरियल से बना है। इसमें स्लिवलेस कुर्ता दिया गया है, जो कि काफ लेंथ और कॉलर नेक में है। यह प्रिंटेड पैटर्न पर है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट दी गई है। वहीं इसके साथ प्लाजो भी आता है। जो कि ब्लू के साथ रेड प्रिंट में है। यह ड्रेस टरकॉइज कलर के अलावा यलो कलर में भी आती है। मेगा फैशन डेज में इस ड्रेस का L साइज 50% डिस्काउंट पर 1,299 रुपए में मिल रहा है।

 

2- BIBA Women's Cotton Salwar Suit Set

 

यह बीबा कम्पनी का वीमेन्स कॉटन सलवार सूट सेट है, जो कि 100% कॉटन मटेरियल से बना है। इसमें एंकल लेंथ कुर्ता दिया गया है, और 3/4 स्लीव दी गई है। यह राउण्ड नेक वाला कुर्ता है, जो कि स्ट्रेट स्टाइल में है। यह कोरल कलर के अलावा तीन अन्य रंगों में भी आता है। अमेजन मेगा फैशन डेज में यह ड्रेस 50% डिस्काउंट के साथ 1,397 रुपए में मिल रही है।

 

3- BIBA Women Salwar Suit Set

 

यह बीबा कम्पनी का वीमेन्स सलवार सूट सेट है, जो कि रेयॉन मटेरियल से बना है। यह स्ट्रेट फिट सलवार-सूट है, जो कि ए-लाइन स्टाइल में है। इसका कुर्ता पुल-ऑन क्लोजर में है, और यह स्ट्रेट फिटिंग में है। यह सूट ब्लैक कलर में है, और इसका कुर्ता प्रिंटेड पैटर्न पर है, जिसमें पत्तियों वाली प्रिंट दी गई है। इस सूट के साथ ब्लैक कलर का प्लाजो भी दिया गया है। मेगा फैशन डेज में इस सूट का M साइज 46% डिस्काउंट के साथ 1,409 रुपए में मिल रहा है।

 

4- BIBA Women Suit Set

 

यह बीबा कम्पनी का वीमेन्स सूट है, जो कि बेहद आकर्षक पिंक कलर में है। यह रेयॉन मटेरियल से बना सूट है, जिसमें कुर्ता और सलवार दोनों आते हैं। इसमें प्रिंटेड पैटर्न वाला कुर्ता दिया गया है, जो कि फ्लोरल स्टाइल में है। वहीं साधारण बिना प्रिंट वाली पिंक कलर की सलवार भी दी गई है। अमेजन मेगा फैशन डेज में यह सूट का L साइज 46% डिस्काउंट के साथ 1,609 रुपए में मिल रहा है।

 

5- BIBA Women Rayon Salwar Suit Set

 

यह बीबा कम्पनी का वीमेन सलवार सूट है, जो कि 100% रेयॉन मटेरियल से बना है। इसमें मेंडरिन कॉलर और 3/4 स्लीव दी गई हैं दी गई है। यह ए-लाइन स्टाइल वाला सूट है, जो कि स्ट्रेट फिट में है। इसका कुर्ता प्रिंटेड पैटर्न पर है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट दिया गया है। यह सूट बेहद आकर्षक ब्लू कलर में है। इसका L साइज 46% डिस्काउंट के साथ 1,609 रुपए में मिल रहा है।

 

प्रोडक्ट प्राइस
BIBA Women Rayon Printed Straight Salwar Kurta Dupatta(Skdrose Bow8773_Turquoise_36) ₹ 1,229
BIBA WOMEN PRINTED NARROW SALWAR KURTA DUPATTA(SKDSHIMMER 7026_CORAL_32) ₹ 1,420
BIBA WOMEN PRINTED MIX AND MATCH(2PC SET2003_BLACK_34) ₹ 1,195
BIBA WOMEN PRINTED NARROW SALWAR KURTA DUPATTA(SKDASSORTED8761_PINK_36) ₹ 1,349
BIBA Rayon Women Printed Straight Kurta And Palazzo Suit Set (African1959_Blue_Large)

लाइव हिंदुस्तान में हम आपको नए ट्रेंड्स और प्रॉडक्ट्स के साथ अप-टू-डेट रहने में मदद करते हैं। आप हमारे शॉप नाउ के जरिए खरीदारी करते हैं तो अफिलीएट पार्टनरशिप की वजह से हमें राजस्व का एक हिस्सा मिल सकता है। हम प्रोडक्ट्स के संबंध में उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम, 2019 सहित लागू कानूनों के तहत किसी भी दावे के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। इस आर्टीकल में लिस्टेड प्रोडक्ट प्राथमिकता की किसी विशेष सीरीज में नहीं हैं।

संबंधित आर्टिकल