Hindi News राजस्थान Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, हनुमानगढ़ में हुआ अंतिम संस्कार

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, हनुमानगढ़ में हुआ अंतिम संस्कार

श्री राजपूत करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का आज हनुमानगढ़ी में अंतिम संस्कार किया जाएगा। करणी सेना ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में बंद का आह्वान किया है। कल जयपुर बंद था।

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, हनुमानगढ़ में हुआ अंतिम संस्कार
Jaipur, Dec 05 (ANI): File Photo of Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi, shot dead by some unidentified criminals, in Jaipur on Tuesday. (ANI Photo)
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sneha BaluniEdited By: Aditi Sharma
Thu, 07 Dec 2023 05:42 PM

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में बुधवार को राजस्थान में उग्र प्रदर्शन हुए। उदयपुर समेत कई शहरों में प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर आगजनी की। तनाव को देखते हुए कई शहरों में बाजार बंद करा दिए गए। राजपूत समाज के लोगों और गोगामेड़ी समर्थकों ने हत्या के विरोध में जयपुर बंद की आह्वान किया था। इस वजह से सभी बाजार बंद रहे और सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम रही। जयपुर में स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई। वहीं पुलिस ने दोनों हत्यारों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। करणी सेना ने गुरुवार को मध्य प्रदेश में बंद बुलाया है। जिसे लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है।

Thu, 07 Dec 2023 05:42 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार कड़ी सुरक्षा के बीच उनके पैतृक गांव हनुमानगढ़ में किया गया। इससे पहले हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके जयपुर स्थित घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Thu, 07 Dec 2023 05:34 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। उनके पेतृक गांव हनुमान गढ़ में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

Thu, 07 Dec 2023 05:18 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: हनुमानगढ़ पहुंचा पार्थिव शरीर


राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक स्थान हनुमानगढ़ लाया गया है। उनका अंतिम संस्कार थोड़ी देर में होगा।

Thu, 07 Dec 2023 04:04 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में जांच तेज हो गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम जयपुर पहुंच गई है और अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

Thu, 07 Dec 2023 03:27 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पुलिस ने डीडावन में युवक को लिया हिरासत में

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में डीडावन में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को शक है कि इसी युवक ने मुख्य आरोपियों की मदद की थी।  पुलिस इस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Thu, 07 Dec 2023 02:10 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: थोड़ी देर में गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर थोड़ी देर में पैतृक गांव पहुंच जाएगा। गांव में भारी पुलिसबल तैनात है। आईजी बीकानेर सहित आला अधिकारियों सहित प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं।


 

Thu, 07 Dec 2023 01:55 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, '5 साल तक कांग्रेस की सरकार थी और उन पर कोई हमला नहीं हुआ। कांग्रेस सरकार के दौरान वे सुरक्षित थे.. .इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है।'


 

Thu, 07 Dec 2023 01:47 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: हिरासत में 21 साल का युवक

पुलिस ने डीडवाना से 21 साल के एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। युवक जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। उसे डीडवाना स्थित घर से हिरासत में लिया गया है। युवक पर शूटर्स की मदद करने का शक है।

Thu, 07 Dec 2023 01:36 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: घर और अस्पताल पर जमा हुए समर्थक

गोगामेड़ी पर हमले की खबर मिलते ही उनके समर्थक, राजपूत समुदाय के सदस्य उनके घर और अस्पताल के बाहर जमा हो गए। जहां उन्हें हमले के बाद भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Thu, 07 Dec 2023 01:32 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: 2015 में बनाया था संगठन

श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी के साथ मतभेदों के कारण गोगामेड़ी ने 2015 में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया था।

Thu, 07 Dec 2023 01:12 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: लोगों की आंखे नम, की ये मांग

गोगामेड़ी के मर्डर को लेकर लोगों की आंखें नम हैं। सभी हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। यदि ऐसा नहीं होता है तो आंदोलन उग्र हो सकता है।

Thu, 07 Dec 2023 01:07 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पैतृक गांव में पुलिस और प्रशासन पहुंचे

सुखदेव सिंह की एक झलक पाने को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। पैतृक गांव गोगामेड़ी में पुलिस और प्रशासन के लोल मौजूद है। दोपहर तीन बजे पार्थिव देह गांव पहुंच जाएगी।
 

Thu, 07 Dec 2023 01:01 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: सोफे पर बैठे गोगामेड़ी पर चलाई गोलियां

घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हमलावर हथियार निकालते हैं और गोगामेड़ी पर अंधाधुंध गोलियां चला देते हैं। घटना के समय गोगामेड़ी उनके सामने सोफे पर बैठे थे। घटनास्थल से भागने से पहले, हमलावरों में से एक ने फर्श पर पड़े गोगामेड़ी को करीब से गोली मारी।

Thu, 07 Dec 2023 12:35 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: रोहित और नितिन फरार

रोहित और नितिन फरार हैं। पुलिस हरियाणा और राजस्थान के कई जिलों में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस दोनों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Thu, 07 Dec 2023 12:28 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पता नहीं हत्यारों के संपर्क में कैसे आया बेटा

नवीन शेखावत के पिता गिरधारी सिंह ने पीटीआई से कहा कि उनके बेटे को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है और वह न्याय चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका बेटा हत्यारों के संपर्क में कैसे आया। उन्होंने कहा कि उनकी कपड़े की दुकान है और हाल ही में जमीन की खरीद-फरोख्त का काम शुरू किया था।

Thu, 07 Dec 2023 12:05 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: नवीन ने रोहित गोदारा से कराई थी गोगामेड़ी की बात

गोगामेड़ी और नवीन शेखावत की मोबाइल जांच से बड़ा खुलासा हुआ है। नवीन सिंह शेखावत लॉरेंस गैंग से जुड़ा था। घटना से पहले नवीन ने सुखदेव सिंह की रोहित गोदारा से बात करवाई थी। बातचीत के दौरान गोगामेड़ी और रोहित गोदारा के बीच बहस हो गई। फोन कटने के बाद शूटर ने उपर फायरिंग कर दी। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है।

Thu, 07 Dec 2023 11:51 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: प्रशासन काम कर रहा है

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, 'प्रशासन आरोपियों की गिरफ्तारी की दिशा में काम कर रहा है।'

Thu, 07 Dec 2023 11:46 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: सुखदेव सिंह अमर रहे के नारे लगे

अंतिम दर्शन को पहुंचे लोगों ने सुखदेव सिंह अमर रहे के नारे लगाए। बाद चौमूं शहर के राधास्वामी बाग चौराहे पर भी गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि दी गई। रींगस मे भी राजपूत समाज के सैकड़ों युवाओं ने श्रद्धांजलि दी। 
 

Thu, 07 Dec 2023 11:33 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: अंतिम दर्शन के लिए पहुंची भीड़

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पोस्टमार्टम के बाद अब पार्थिव देह को उनके पैतृक गांव ले जाया जा रहा है। इस दौरान कई जगह अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ देखने को मिली। राजपूत सभा और भवानी निकेतन में भी अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम पहुंचा।

Thu, 07 Dec 2023 11:26 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Muder Live: पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

डीडवाना में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। मुख्य आरोपियों की मदद करने का शक है। जयपुर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने डीडवाना से युवक को पकड़ा है।