DA Image
4 मार्च, 2021|10:45|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान: प्रेमिका के घर में पकड़ाया प्रेमी बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान, हुआ यह हाल

youth flees to pakistan after caught entering girlfriend home in barmer district

राजस्थान के बाड़मेर में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां, एक प्रेमी का परिवार वालों के सामने उसकी पोल न खुल जाए इस डर से वो बॉर्डर पार कर पाकिस्तान चला गया। प्रेमी बाड़मेर जिले के बिजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कुम्हारो का टीबा के सज्जन के पार गांव का रहने वाला है। 19 साल का प्रेमी गेमरा राम मेघवाल का पड़ोस में ही रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा था।

बिजराड़ पुलिस थाने के एसएचओ ने जेठा राम ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि वह पिछले 4 नवंबर को युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। जहां, युवती के परिवार वालों ने उसे देख लिया। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसकी इस हरकत की शिकायत उसके माता-पिता से करने की धमकी दी। युवक को बदनामी का डर सताने लगा। जिसके बाद युवक बॉर्डर पर तारबंदी फांदकर पाकिस्तान चला गया। युवक का गांव बॉर्डर से सटा हुआ है।

इधर घर वाले उसकी खोजबीन करने लगे। आस-पास नहीं मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार वालों ने पुलिस के सामने आशंका जाहिर करते हुए कहा, "हो सकता है कि उनका लड़का पाकिस्तान बॉर्डर पार कर गया हो, क्योंकि गांव बॉर्डर से काफी लगा हुआ है। साथ में पाकिस्तान में पाबनी गांव में उनके रिश्तेदार भी रहते हैं। रिश्तेदार का घर भी सीमा से लगा हुआ है।" 

परिवार वालों ने कहा कि गेमरा अक्सर रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान जाने की बात करता था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उन्हें पाकिस्तान में उनके रिश्तेदारों से फोन आया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक युवक सीमा पार कर गया था जिसे पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाड़मेर के एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग ने बीएसएफ से पाकिस्तानी अधिकारियों के सामने इस मामले को उठाने का अनुरोध किया था। 

वहीं, बीएसएफ के अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि लड़के की वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसे कब लौटाया जाएगा। बीएसएफ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने हमें बताया है कि वे निर्धारित प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं और उसकी वापसी पर कोई भी फैसला कानून के तहत लिया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:youth flees to Pakistan after Caught entering girlfriend home in Barmer district