ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगाय चराने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, राजस्थान के भरतपुर जिले में हुई घटना

गाय चराने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, राजस्थान के भरतपुर जिले में हुई घटना

राजस्थान में भरतपुर संभाग के धौलपुर में उफान पर चल रही पार्वती नदी में सोमवार शाम डूबने से एक किशोर की मौत हो गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार मनिया थाना क्षेत्र के विनती पुरा गांव में 17 साल का...

गाय चराने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, राजस्थान के भरतपुर जिले में हुई घटना
भरतपुर, वार्ताMon, 27 Sep 2021 10:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भरतपुर संभाग के धौलपुर में उफान पर चल रही पार्वती नदी में सोमवार शाम डूबने से एक किशोर की मौत हो गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार मनिया थाना क्षेत्र के विनती पुरा गांव में 17 साल का किशोर देवी गाय को चराने के लिए पार्वती नदी पर गया था। इसी दौरान उसकी नदी में डूबने से मौत हो गई। 

बताया जाता है कि इस दौरान गाय नदी में नहाने के लिए उतर गई। गाय को पानी से बाहर निकालने के लिए किशोर नदी में उतर गया। इस दौरान गहरे पानी में जाने से वह डूब गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण नदी के तट पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू ऑपरेशन कर किशोर के शव को नदी से बाहर निकाल लिया। 

पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए मनियां पहुंच गए। मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इससे पहले जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में 24 और 26 सितंबर को पार्वती नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो चुकी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें