ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानयहां कराची बनाना चाहते हो...मुस्लिम होटल वाले पर भड़के BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य;VIDEO

यहां कराची बनाना चाहते हो...मुस्लिम होटल वाले पर भड़के BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य;VIDEO

जयपुर की हवामहल सीट से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें हाल ही में नए-नए विधायक बने बालमुकुंद एक मुस्लिम होटल मालिक को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां कराची बनाना चाहते हो...मुस्लिम होटल वाले पर भड़के BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य;VIDEO
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 04 Dec 2023 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जयपुर की हवामहल सीट से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें नए-नए विधायक बने बालमुकुंद एक मुस्लिम होटल मालिक को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज ही उनका एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वो फोन पर बात करते हुए सड़क किनारे के सभी मीट की दुकानों को हटवाने का आदेश दे रहे थे। अब बालमुकुंद आचार्य का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो सड़क के किनारे खडे़ होकर एक मुस्लिम होटल मालिक को डांट रहे हैं। डांटते हुए वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इस जगह को कराची बनाना चाहते हो... आइये जानते हैं बीजेपी विधायक ने होटल मालिक से क्या कहा...

तीन दिसंबर को आए चुनावी नतीजों के बाद हवामहल से विधायक निर्वाचित हुए बालमुकुंद का रुख काफी सख्त दिखाई दे रहा है। जीत के बाद वो सड़कों पर दुकानों और होटलों के पास पहुंचे। इस दौरान आचार्य एक मुस्लिम होटल वाले की दुकान पर भी पहुंचे। यहां पहुंच उन्होंने उन्होंने दुकानदारों के लाइसेंस को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया। आचार्य के आसपास पुलिस वाले भी मौजूद थे। पुलिसवालों से बात करते हुए आचार्य ने कहा कि इन होटल मालिकों में से एक के पास भी लाइसेंस नहीं है।

कराची बनाना चाहते हो... ये अपना काशी है: आचार्य
दरअसल जिस होटल के सामने बालमुकुंद आचार्य पहुंचे थे वो नॉनवेज होटल है। उसके मालिक के ऊपर भड़कते हुए बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद ने कहा कि यहां गंध मचा रखी है, टूरिस्ट आएंगे कैसे... इस दौरान उन्होंने होटल मालिक से धमकी भरे लहजे में पूछा कि क्या इस जगह को कराची बनाना चाहते हो? इस दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।

एक और वीडियो हो रहा वायरल
इससे पहले आचार्य का एक वीडियो सोमवार को सामने आया जिसमें वह कथित तौर पर अपने निर्वाचन क्षेत्र के चांदी की टकसाल इलाके में सड़क किनारे नॉन वेज दुकान वालों पर एक्शन की बात कर रहे हैं। वायरल वीडियो में बालमुकुंद आचार्य कह रहे हैं कि क्या सड़क पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं? हां या ना में जवाब दें। क्या आप उनका समर्थन कर रहे हैं? वीडियो में वो अधिकारी से यह भी कह रहे हैं कि चांद की टकसाल इलाके में सड़क किनारे नॉन वेज बेचने वाली दुकानों को हटाएं। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को लाइसेंस चेक करने का भी आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा। रिपोर्ट आप मुझे देंगे या मुझे लेने आपके पास आना होगा? उन्हें फोन पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सड़कों के किनारे नॉनवेज बनाने वाले ठेले वाले तुरंत प्रभाव से नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें