ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानफेसबुक पर लिखा- माफ करना मैं कायर हूं, मेरी जिंदगी इतनी ही थी और फिर कुंड में कूदकर दे दी जान

फेसबुक पर लिखा- माफ करना मैं कायर हूं, मेरी जिंदगी इतनी ही थी और फिर कुंड में कूदकर दे दी जान

जिंदगी दगा दे जाए तो कुछ नहीं कर सकते, लेकिन अगर कोई खुद जिंदगी को दगा दे दे तो इसे क्या कहेंगे। जी हां, राजस्थान के सीकर जिले के सुजानगढ़ में एक युवक ने खुद ही जिंदगी को दगा दे दिया। दरअसल, मानसिक...

फेसबुक पर लिखा- माफ करना मैं कायर हूं, मेरी जिंदगी इतनी ही थी और फिर कुंड में कूदकर दे दी जान
एजेंसी,सीकरSun, 18 Oct 2020 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जिंदगी दगा दे जाए तो कुछ नहीं कर सकते, लेकिन अगर कोई खुद जिंदगी को दगा दे दे तो इसे क्या कहेंगे। जी हां, राजस्थान के सीकर जिले के सुजानगढ़ में एक युवक ने खुद ही जिंदगी को दगा दे दिया। दरअसल, मानसिक तनाव से जूझ रहे एक अविवाहित युवक ने अलसुबह अपने फेसबुक पर पोस्ट डाला जिसमें लिखा था- माफ करना मैं कायर हूं बस मौत पसंद की मैंने, मेरी वजह से कोई परेशान मत होना, मैं तो कायर हूं। मेरे भाई गणेश, रूपाराम व गुलाब माफ कर देना, बस मेरी जिंदगी इतनी ही थी। 

आप एक दूसरे का ख्याल रखना बस मेरी आखिरी यही इच्छा है। और इतना लिखने के बाद 25 साल के इस युवक ने कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना लोढ़सर के पास स्थित एक खेत की है। यहीं पर बने कुंड में कूदकर युवक ने अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई गणेश ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दी कि उसका 25 वर्षीय भाई रामनिवास कस्वा पुत्र मोहनलाल कस्वा निवासी लोढ़सर करीब दो महीने से मानसिक तनाव में था। 

शनिवार सुबह चार बजे उसने मांगीलाल गोदारा के खेत में बने कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सुबह करीब आठ बजे घटना की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को कुंड से निकाला। मृतक रामनिवास ने कुंड में कूदने से पहले मोबाइल सहित अपने कपड़े कुंड के बाहर ही रखे। वह अविवाहित था। वह एल्युमिनियम की दुकान चलाता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें