DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   राजस्थान  ›  महिला ने मंदिर के पुजारी की चप्पल से की जमकर पिटाई, फिर वीडियो भी किया वायरल, सदमें में पुजारी ने खाया जहर 
राजस्थान

महिला ने मंदिर के पुजारी की चप्पल से की जमकर पिटाई, फिर वीडियो भी किया वायरल, सदमें में पुजारी ने खाया जहर 

पेबल टीम,जयपुरPublished By: Shankar Pandit
Sat, 19 Jun 2021 10:20 AM
महिला ने मंदिर के पुजारी की चप्पल से की जमकर पिटाई, फिर वीडियो भी किया वायरल, सदमें में पुजारी ने खाया जहर 

राजस्थान के अलवर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अलवर शहर के कटीघाटी में मंदिर के पुजारी की एक महिला ने चप्पलों से पिटाई कर दी और फिर उसने पुजारी की चप्पलों से पिटाई वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने पर सदमें में आकर मंदिर के पुजारी ने जहर खा लिया। 

इस घटना के संबंध में पीड़ित पुजारी पंडित प्रकाश के बेटे योगश ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि प्रेम प्रकाश दीक्षित के साथ एक महिला सहित कुछ लोग मंदिर को हड़पना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने उसके पिताजी की चप्पलों से पिटाई कर वीडियो वायरल कर दिया। 

गुरुवार को एक महिला तीन-चार लोगों के साथ कटीघाटी मंदिर में पहुंची और पुजारी पंडित प्रकाश पर शराब पीकर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए चप्पल से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इनमें से किसी ने पुजारी की महिला द्वारा चप्पलों से पिटाई का वीडियो बना लिया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस दौरान महिला के साथ आए व्यक्ति ने पुजारी को धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो खाल उतरवा दूंगा। मंदिर परिसर में काफी देर तक हंगामा होता रहा। 

वीडियो वायरल हुआ तो खा लिया जहर

घटना के अगले दिन पुजारी की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने की जानकारी पुजारी प्रकाश को मिली तो उन्होने सदमें के मारे जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जहर खाने के बाद जब पुजारी की तबीयत खराब हुई तो उसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार चल रहा है।

संबंधित खबरें