ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजस्थान: भाजपा विधायक के सामने महिला ने बोला हमला, नेता को चप्पल से पीटा; चुनाव में हार से बौखलाई थी

राजस्थान: भाजपा विधायक के सामने महिला ने बोला हमला, नेता को चप्पल से पीटा; चुनाव में हार से बौखलाई थी

राजस्थान के कोटा जिले में एक महिला ने भाजपा विधायक के सामने एक नेता की चप्पल से पिटाई कर दी। महिला भाजपा की महिला कार्यकर्ता बताई जा रही है। इस घटना के दौरान भाजपा विधायक मदन दिलावर भी वहां...

राजस्थान: भाजपा विधायक के सामने महिला ने बोला हमला, नेता को चप्पल से पीटा; चुनाव में हार से बौखलाई थी
Deepakलाइव हिंदुस्तान,कोटाMon, 10 Jan 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान के कोटा जिले में एक महिला ने भाजपा विधायक के सामने एक नेता की चप्पल से पिटाई कर दी। महिला भाजपा की महिला कार्यकर्ता बताई जा रही है। इस घटना के दौरान भाजपा विधायक मदन दिलावर भी वहां मौजूद थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि महिला पंचायत चुनाव में हार से नाराज थी।

पंचायत समिति के चुनाव में हुई थी महिला की हार
जानकारी के मुताबिक हाल ही में कोटा जिले के खैराबाद पंचायत समिति के सदस्यों का चुनाव हुआ था। इसमें वार्ड 1 से भाजपा प्रत्याशी हेमलता मेहरा ने चुनाव लड़ा था। लेकिन चुनाव में हेमलता अपने प्रतिद्वंदी से हार गई थी। वहीं करीब तीन दिन पहले रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर कॉलेज सौंदर्यीकरण को लेकर चेचट में चल रहे धरने को खत्म करवाने आए थे। 

अचानक बोल दिया हमला
इस दौरान मौके पर भाजपा महिला प्रत्याशी हेमलता मेहरा भी मौजूद थी। वहीं स्थानीय नेता नितिन शर्मा भी विधायक के साथ मौजूद थे। अचानक हेमलता ने भाजपा की हार का ठीकरा नितिन पर फोड़ दिया। देखते ही देखते नितिन पर हेमलता ने चप्पल से हमला कर दिया। दोनों के बीच काफी समय तक बहस होती रही। वहीं नितिन ने भी महिला कार्यकर्ता को मारने तक की धमकी दे डाली। बीच बचाव करने पहुंची पुलिस ने हेमलता को अपने साथ ले गई।

epaper