ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान राजस्थान में पति के सामने पत्नी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी लूटपाट का केस या कुछ और...

राजस्थान में पति के सामने पत्नी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी लूटपाट का केस या कुछ और...

राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और बीते गुरुवार देर रात उसका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। हैरान करने वाली...

 राजस्थान में पति के सामने पत्नी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी लूटपाट का केस या कुछ और...
एजेंसी ,जयपुरFri, 13 Nov 2020 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और बीते गुरुवार देर रात उसका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। हैरान करने वाली बात तो यह है कि महिला का पति भी वहां शव के बगल में बेहोश पड़ा हुआ था।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। वहीं, महिला के घायल पति को बारां जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि बमोर के रहने वाले गोपाल गौतम और उनकी पत्नी निलिमा गुरुवार को काम के कारण बड़ौदा गये थे। वह देर रात मोटरसाइकिल से अपने गांव बमोरीकलां वापस आ रहे थे। इस बीच कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और उनपर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमलावर महिला को दूर घसीटकर ले गए और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

मांगरोल के थानाधिकारी हेमंत ने इस बारे में बताया कि ख्वांजापुर पुलिसा के पास महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या क्यों की गई है। ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में लगी हुई है, जिससे पता लगाया जाए कि मामला सिर्फ लूटपाट का है या कुछ और।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें