ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानएक लाख का इनाम, लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर काम, कौन है रोहित गोदारा जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

एक लाख का इनाम, लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर काम, कौन है रोहित गोदारा जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

सुखदेव की सिंह गोगामेड़ी की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें उनके घर में सोफे पर सामने बैठे हमलावर अचानक उनपर गोली चलाते नजर आ रहे हैं। इस घटना में कुल 4 लोगों को गोली लगी है।

एक लाख का इनाम,  लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर काम, कौन है रोहित गोदारा जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 06 Dec 2023 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से पूरे जयपुर में तनाव है. समर्थक कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।  3 हमलावरों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर उन्हें गोलियों से भून डाला। इस घटना में सुखदेव समेत 4 लोगों को गोली लगी जिसमें उनका एक सुरक्षाकर्मी और एक हमलावर भी शामिल है। 

वहीं इस घटना की जिम्मेदारी रोहित गोदारा नाम के शख्स ने ली है जो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात गुर्गा है। उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, राम राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसल, गोल्डी बरार, भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है. इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है। ये हमारे दुश्मनों से मिलकर  उनका सहयोग करता था और उन्हें मजबूत करता था। उन्होंने अपने दुश्मनों को भी चेतावनी देते हुए लिखा कि उनसे भी जल्द मुलाकात होगी।

लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर काम

जानकारी के मुताबिक रोहित गोदारा दुबई में रहता है और वहीं से लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। वो पिछले साल फर्जी पासपोर्ट के जरिए दुबई भाग गया था।  साल 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखने वाला रोहित लूणकरणसर इलाके का रहने वाला है। वह 19 साल की उम्र से आपराधित गतिविधियों में सक्रिय है। उसके खिलाफ गंभीर अपराध के 32 से ज्यादा मामले  दर्ज है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वो कनाडा में है।

सीकर में राजू ठेहर की हत्या का आरोप भी रोहित गोदारा पर ही है। राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी। वह बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान के कारोबारियों से वो 5 से 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी रोहित गोदारा का नाम सामने आया था। रोहित गोदारा पर एक लाख का इनाम घोषित होने के साथ-साथ रेड कॉर्नर नोटििस भी जारी किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें