ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने चुनाव में हार की वजह बताई, जानिए क्या बोले

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने चुनाव में हार की वजह बताई, जानिए क्या बोले

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा बयान दिया है। रंधावा ने कहा कि मेरे और डोटासरा से गलती हुई। हम स्टैंड नहीं ले पाए। बयान अहम माना जा रहा है।

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने  चुनाव में हार की वजह बताई, जानिए क्या बोले
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 02 Feb 2024 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा बयान दिया है। रंधावा ने कहा कि मेरे और डोटासरा से गलती हुई। हम कोई स्टैंड नहीं ले पाए। हमारी चलती तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती। बीकानेर में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान रंधावा ने यह बात कहीं। रंधावा ने कहा कि अनगिनत लोक कल्याणकारी काम किए गए उसके बावजूद कांग्रेस सत्ता में नहीं लौट पाई ये सोचने की बात है। 

बड़े नेताओं की तरफ इशारा 

बता दें विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अजय माकन से स्थान पर रंधाला को प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया था। कांग्रेस ने गहलोत औऱ पायलट की गुटबाजी दूर करने के लिए रंधावा को लगाया था। कुछ हद रंधावा कामयाब भी रहे। लेकिन चुनाव में कांग्रेस को जीत नहीं दिला पाए। कांग्रेस की सरकार रिपीट नहीं हुई। हालांकि, रंधावा ने हार के कारण  पार्टी आलाकमान को बताए दिए है। लेकिन माना यहीं जा रहा है कि गुटबाजी की वजह से कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। रंधावा ने आज पहली बार हार के कारणों पर बात की है। रंधावा का इशारा पार्टी के बड़े नेताओं की तरफ माना जा रहा है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें