ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानCM पद नहीं मिला तो बगावत करेंगी वसुंधरा राजे? बेटे दुष्यंत पर लगे विधायकों को रिजॉर्ट में रुकवाने के आरोप

CM पद नहीं मिला तो बगावत करेंगी वसुंधरा राजे? बेटे दुष्यंत पर लगे विधायकों को रिजॉर्ट में रुकवाने के आरोप

वसुंधरा राजे फिलाहल दिल्ली में हैं। वह आज शाम बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकती है। उनके दिल्ली दौरे के अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं लेकिन सीपी जोशी ने इसे स्वभाविक प्रक्रिया बताया है।

CM पद नहीं मिला तो बगावत करेंगी वसुंधरा राजे? बेटे दुष्यंत पर लगे विधायकों को रिजॉर्ट में रुकवाने के आरोप
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 07 Dec 2023 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में बीजेपी किसे मुख्यमंत्री पद के लिए चुनेगी, इस पर सस्पेंस बरकरार है। खबरें हैं कि पार्टी इस बार तीनों राज्यों में सीएम पद के लिए नए चेहरे लाने पर विचार कर रही है। ऐसे में राजस्थान में हलचल शुरू हो गई है। वसुंधरा राजे फिलहाल दिल्ली में है। बताया जा रहा है कि वह आज शाम पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगी। इस बीच उनके बेटे दुष्यत सिंह पर बीजेपी विधायकों को रिजॉर्ट में रुकवाने का आरोप लगा है।

रिजॉर्ट में ठहरे विधायकों में से एक पिता हेमराज मीणा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनो राजस्थान रिजॉर्ट से अपने बेटे और बारां के किशनगंज से विधायक ललित मीणा को लेने गए थे। लेकिन विधायक कंवरलाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की और कहा कि ललित मीणा को ले जाने से पहले उन्हें दुष्यंत सिंह से बात करनी होगी। इसके बाद उन्होंने दुष्यत सिंह को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। उन्होंने बताया कि रिजॉर्ट में झालावाड़ के और बारां के 3 विधायकों को रखा गया था।   

 

हेमराज मीणा ने बताया कि ललित को मंगलवार को ले जाया गया था जिसके बाद उन्हें रिजॉर्ट में छोड़ दिया गया। वहीं दूसरी ओर राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी ने वसुंधरा राजे के दिल्ली जाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि राजे पार्टी की राष्टीय उपाध्यक्ष होने के नाते शुभकामनाएं देने के लिए दिल्ली गई हैं। उन्होंने कहा, ये बेहद स्वभाविक प्रक्रिया है और यहां सबकुछ ठीक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें