ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानखत्म हो जाएगी राजस्थान भाजपा की रार? राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर जुटे प्रदेश के दिग्गज

खत्म हो जाएगी राजस्थान भाजपा की रार? राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर जुटे प्रदेश के दिग्गज

बैठक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, सतीश पूनियां, गजेंद्र सिंह शेखावत, आदि राजस्थान के नेता मौजूद हैं। अनुमान है कि प्रदेश में गुटबाजी खत्म करने को बैठक बुलाई गई है।

खत्म हो जाएगी राजस्थान भाजपा की रार? राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर जुटे प्रदेश के दिग्गज
Deepakएनएनआई,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 04:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर आज एक महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इसमें राजस्थान के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। बैठक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, सतीश पूनियां, गजेंद्र सिंह शेखावत, राजेंद्र राठौर, अर्जुन राम मेघवा और अरुण सिंह मौजूद हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि राजस्थान भाजपा में चल रही गुटबाजी और कलह को खत्म करने के लिए यह बैठक बुलाई गई है। 

नड्डा पढ़ाएंगे अनुशासन का पाठ
बता दें कि अगले साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। इस बार भाजपा यहां पर किसी तरह की कसर नहीं रखना चाहती, लेकिन प्रदेश स्तर पर पार्टी में गुटबाजी साफ नजर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लगातार शक्ति प्रदर्शन कर चुकी हैं। वसुंधरा के समर्थक भी उन्हें ही मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं। ऐसे में वह पार्टी से मांग कर रहे हैं कि वसुंधरा को सीएम फेस घोषित किया जाए। हालांकि पार्टी इस बात के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष प्रदेश नेताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाएंगे।

टिप्पणी करने से बच रहे नेता
बता दें कि पार्टी ने अभी तक राजस्थान में किसी को सीएम फेस घोषित नहीं किया है। इस बारे में पार्टी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री भी किसी तरह की टिप्पणी करने बच रहे हैं। कल राजस्थान पहुंचे केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से पत्रकारों ने पूछा था कि प्रदेश में भाजपा किसके चेहरे पर चुनाव लडे़गी? इस पर उनका जवाब था कि पार्टी कमल के निशान पर चुनाव लड़ेगी। 

epaper