ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानउपेन यादव ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

उपेन यादव ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

राजस्थान बेरोजगार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उपेन यादव ने ट्वीट कर कहा- शाहपुरा में ही रहूंगा शाहपुरा के लिए ही जिऊंगा और शाहपुरा के लिए ही मरूंगा।

उपेन यादव ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 04 Dec 2023 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बेरोजगार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उपेन यादव ने ट्वीट कर कहा- राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष पद से आज इस्तीफा देता हूं। और अब नए कार्यकारी अध्यक्ष श्री अशोक चौधरी जी होंगे। 7 दिसंबर को 12 बजे श्री अशोक चौधरी जी राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ कार्यालय में अध्यक्ष का पद ग्रहण करेंगे। और अध्यक्ष पद के तौर पर अंतिम बार 7 दिसंबर को बेरोजगार एकीकृत महासंघ कार्यालय में उपस्थित रहूंगा l

बोले- शाहपुरा के लिए ही जीऊंगा 

युवा बेरोजगारों के भविष्य लिए लगभग 12 साल तक संघर्ष किया है। और संघर्ष के दौरान #ढाई_लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरी दिलवाने में अहम योगदान निभाया है। युवा बेरोजगारों के भविष्य के लिए 17 बार जेल गया और 12-बार अनशन किया और संघर्ष के दौरान बहुत पीड़ा और यातनाओं का सामना किया है। लगभग 12 साल के कार्यकाल के दौरान यदि जाने अनजाने में मुझसे किसी प्रकार की कोई गलती हुई हो तो उसके लिए क्षमा चाहता हूं। अब मैं मेरे परिवार शाहपुरा की सेवा के लिए जा रहा हूं। शाहपुरा वासियों से मैंने वादा किया था कि 365 दिन शाहपुरा की विकास के लिए काम करूंगा और शाहपुरा के विकास के लिए शाहपुरा में ही रहूंगा शाहपुरा के लिए ही जिऊंगा और शाहपुरा के लिए ही मरूंगा।

उपेन यादव हार गए चुनाव

उल्लेखनीय है कि उपेन यादव को इस बार बीजेपी ने शाहपुरा से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन कांग्रेस के मनीष यादव के सामने उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, यह माना जा रहा था कि उपेन यादव वापस अपने संगठन के मूल काम में लौट आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुई है। उपेन यादव अब बेरोजगार युवाओं की बजाय शाहपुरा के लोगों के मुद्दे उठाएंगे। अब बड़ा सवाल यह है कि उपेन यादव  के बाद सरकार पर हमला कौन करेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें