ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान'मैंने फोटो की राजनीति नहीं की' बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

'मैंने फोटो की राजनीति नहीं की' बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स चर्चा में है। बीजेपी की जना आक्रोश यात्रा के पोस्टर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का फोटो नहीं है। इस पर शेखावत ने कहा- मोदी का फोटो सब पर भारी है।

'मैंने फोटो की राजनीति नहीं की' बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 30 Nov 2022 10:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बीजेपी में पोस्टर पॉलिटिक्स एक बार फिर चर्चा में है। बीजेपी की जना आक्रोश यात्रा के पोस्टर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का फोटो नहीं है। पोस्टर में फोटो नहीं होने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने कभी फोटो की राजनीति नहीं की है। कभी कल्पना नहीं की, इच्छा नहीं की और अपेक्षा भी नहीं की। BJP के पास मोदी का चेहरा है। मोदी का एक फोटो हिंदुस्तान के सारे फोटो पर भारी है। नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं, उनका फोटो है तो पर्याप्त है, बाकी हम सब तो कार्यकर्ता हैं। राजस्थान के 1 करोड़ और देश के 22 करोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं के फोटो मोदी जी के ही चेहरे में समाहित हैं।

बीजेपी निकाल रही है जन आक्रोश यात्रा

बता दें, राजस्थान बीजेपी गहलोत सरकार की 4 साल की विफलताओं पर 1 दिसंबर से प्रदेश भर में जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रही है। लेकिन यात्रा का पोस्टर चर्चा में है। पहले पोस्टर पर पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो थी। बाद में आनन-फानन में पूर्व  सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की फोटो जोड़े गए। पोस्टर को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछा गया कि इसमें आपका फोटो नहीं है, तब उन्होंने कहा कि मोदी का चेहरा ही काफी है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुट पूरी तरह हावी है। 

वसुंधरा राजे का आनन-फानन में लगाया फोटो

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का फोटो भी भी ऐन वक्त में आनन-फानन में जन आक्रोश यात्रा के पोस्टर में शामिल किृया गया। बता दें, दिसंबर 2021 में बीजेपी की धौलपुर में कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली के विरोध में राजस्थान बीजेपी की तरफ से धौलपुर के मेला ग्राउंड में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया था। रैली से पहले धौलपुर शहर में लगाए गए पोस्टर विवाद का कारण बन गए थे। पोस्टर में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का पोस्टर नहीं था। जबकि धौलपुर वसुंधा राजे का गृह जिला है। पूर्व सीएम ने फोटो नहीं होने पर एक बार कहा था कि वह जनता के दिलों में रहती है। पोस्टरों में नहीं। इस बार केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को फोटो जन आक्रोश रैली से गायब है। जिसका जवाब  केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी का नाम लेकर दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें