ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानभांजे की शादी में सिर पर मटकी रखकर झूम रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत; VIDEO

भांजे की शादी में सिर पर मटकी रखकर झूम रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत; VIDEO

भांजे की शादी में नाचते-नाचते अचानक मामा की मौत हो गई। यह घटना राजस्‍थान के झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ तहसील की लोछवा की ढाणी का है। मामा का मौत से पहले सिर पर मटका रख नाचते हुए का वीडियो भी सामने आया है

भांजे की शादी में सिर पर मटकी रखकर झूम रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत; VIDEO
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,झुंझुनूंThu, 25 Apr 2024 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अचानक मौत होने की घटनाएं लगातार सामने आ रहे हैं। राजस्थान से भी एक घटना सामने आई है, जहां शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब डांस करते-करते अचानक मामा की मौत हो गई। मामला झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ तहसील की लोछवा की ढाणी का है। मृतक का नाम कमलेश ढाका है, जो कि 20 अप्रैल को भांजे की शादी में भात भरने के लिए लोछवा की ढाणी गए थे। इसी दौरान भात भरने की रस्म अदा करने के बाद वे चाक-पूजन के दौरान डीजे की धुन पर सिर पर मटकी रखकर खुशी से झूम रहे थे। 

मटकी डांस करने के दौरान वे घूम-घूम कर नाच रहे थे, इसी दौरान अचानक लड़खड़ा कर गिरे और बेसुध हो गए। इस दौरान मटकी गिरकर टूट गई और वे भी जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत उठाकर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होना बताया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें मामा की मस्ती और फिर उनका अचानक लड़खड़ाकर गिरना दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक नवलगढ़ की एक गैस एजेंसी पर काम करता था और घर-घर गैस सैलेंडर वितरित किया करता था। अचानक हुई मौत से शादी वाले घर में हंगामा मच गया और फिर शादी की बाकी रस्में सादगीपूर्ण तरीके निभाई गईं।