ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानUdaipur News: उदयपुर में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला

Udaipur News: उदयपुर में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के उदयपुर में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोप है कि पिता ने अपनी पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकत की थी, बेटे ने आवेश में आकर पिता को मार दिया ।

Udaipur News: उदयपुर में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 19 Jun 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर में पत्नी से छेड़छाड़ करने पर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोप है कि पिता ने अपनी पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकत की थी, जिसके बाद बेटे ने आवेश में आकर पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में बेकरिया थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि युवक एक बारात में गया था। घर पर उसकी पत्नी और बुजुर्ग पिता थे। बेटे की गैरमौजूदगी में बुजुर्ग ने पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकत की। पीड़िता ने फोन कर सारी बातें पति को बता दी। ऐसे में वो बीच में ही शादी को छोड़कर घर लौट आया। उसके घर आने पर पत्नी फूट-फूटकर रोने लगी। घटना के बारे में पता चलने पर आवेश में आकर युवक ने अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। साथ ही उसने पिता को रस्सी से बांध दिया। इससे पिता की मौत हो गई।

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से जब इस पूरी घटना की सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना संदिग्ध होने पर एफएसएल और अन्य जांच कर्मियों को घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने जब मृतक के बेटे से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बता दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग का अपनी पत्नी से भी आए दिन झगड़ा होते रहता था, जिसके कारण वह अपने पीहर गई हुई थी।