ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानतीन साल से कलयुगी पिता बेटी को बना रहा था हवस का शिकार, नाबालिग ने स्कूल टीचर्स को सुनाई आपबीती

तीन साल से कलयुगी पिता बेटी को बना रहा था हवस का शिकार, नाबालिग ने स्कूल टीचर्स को सुनाई आपबीती

एक कलयुगी पिता तीन साल से अपनी बेटी के साथ रेप कर रहा था। बाप की हरकत से तंग आकर नाबालिग बेटी ने स्कूल टीचर्स को आपबीती सुनाई। टीचर्स ने तुरंत एक्शन लेते हुए चाइल्ड फाउंडेशन को सूचना दी।

तीन साल से कलयुगी पिता बेटी को बना रहा था हवस का शिकार, नाबालिग ने स्कूल टीचर्स को सुनाई आपबीती
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,उदयपुरTue, 18 Oct 2022 10:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कलयुगी पिता अपनी बेटी के साथ तीन साल से रेप कर रहा है। बाप की इस हैवानियत से तंग आकर नाबालिग बेटी ने अपने स्कूल में टीचर्स को पूरी कहानी सुनाई तो उनके भी रोंगेटे खड़े हो गए। स्कूल प्रशासन ने चाइल्ड लाइन को इस बात की सूचना दी, इस पर सोमवार शाम को पुलिस ने कलयुगी पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। आरोपी पिता किसान है। यह मामला चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थाना क्षेत्र का है।

गंगरार थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि गंगरार क्षेत्र में रहने वाले पचास वर्षीय शख्स ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ रेप किया। बेटी के मुताबिक पिता तीन सालों से उसके साथ इस तरह की हैवानियत कर रहा है। नाबालिग बेटी डर के कारण किसी को नहीं बोल सकी, लेकिन एक दिन पहले भी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आखिर तंग आकर बेटी ने स्कूल में टीचर्स को आपबीती सुनाई। इससे टीचर्स भी चौंक गए।

टीचर्स ने तुरंत एक्शन लेते हुए कैलाश सत्यार्थी के चाइल्ड फाउंडेशन को इस बात की सूचना दी। इस पर चाइल्ड लाइन के भूपेंद्र सिंह, गायत्री शर्मा, करण नवाब और एनजीओ टीम से शोभा गर्ग, घनश्याम शर्मा स्कूल पहुंचे। नाबालिग बच्ची के साथ काउंसलिंग की। जब पूरी घटना सच पाई गई तो वे नाबालिग बच्ची को गंगरार थाने ले गए, जहां छात्रा ने पुलिस को भी आपबीती सुनाई। 

छात्रा ने बताया कि पिता डरा धमकाकर उसके साथ तीन साल से रेप कर रहा है। एसएचओ शिवलाल मीणा ने बताया कि पिता के खिलाफ 376 आईपीसी व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग बच्ची के पिता से पूछताछ कर रही है। छात्रा अब बाल कल्याण समिति के संरक्षण में ही रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें