ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थान2 साल के मासूम की पत्थर से मार हत्या, पिता ने भाई और उसकी पत्नी पर दर्ज कराया केस

2 साल के मासूम की पत्थर से मार हत्या, पिता ने भाई और उसकी पत्नी पर दर्ज कराया केस

अस्पताल में वहां डॉक्टर ने 2 साल के मासूम को मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

2 साल के मासूम की पत्थर से मार हत्या, पिता ने भाई और उसकी पत्नी पर दर्ज कराया केस
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,अलवरWed, 12 Jun 2024 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अलवर के नौगांवा थाना क्षेत्र के गांव खरखड़ी में पति-पत्नी ने पत्थर मारकर 2 साल के छोटे भाई के बेटे की हत्या कर दी। घटना की सूचना लगते ही नौगांवा पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई। साथ ही मृतक बच्चे के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मुबारिकपुर के गांव खरखड़ी निवासी आरिफ पुत्र सूबेदार जाति मेव ने बताया कि उसका भाई मुनफेद और उसकी पत्नी अफसीना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा उनसे झगड़ा किया करते थे। 

लड़ाई- झगड़े से तंग आकर आरिफ ने अलवर बख्तल की चौकी पर किराए का मकान ले लिया था। आरिफ नये मकान में जाने की तैयारी में थे। रात्रि को सामान बांधकर रख दिया गया था। रात के वक्त वो अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ घर के बाहर ही सो रहे थे। रात करीब 1.30 बजे उसके भाई मुनफेद, उसकी पत्नी अफसीना और उसके साले इक़बाल ने छत से अचानक पत्थर फेंकर हमला कर दिया। इस पत्थरबाजी में पत्थर उसके 2 साल के बेटे मुतेफा को जा लगा। घायल बच्चे को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज 

घटना की रिपोर्ट नौगावा थाने मे दर्ज कराई गई। थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि परिवादी आरिफ ने पुरानी रंजीश को लेकर अपने बड़े भाई मुनफेद उसकी पत्नी अफसीना उसके साले इकबाल के खिलाफ उसके बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया। जिसमें बताया है रात्रि में सोते हुए पर पत्थर से वार किया पत्थर उसके बेटे मुतेफा के सिर में आकर लगा। 

जिसको लेकर अस्पताल पहुंचे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । जबकि हत्या के बाद से ही आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गए । 

रिपोर्ट -  हंसराज