ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानभरतपुर में एफसीआई के प्रबंधक सहित दो लोग एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भरतपुर में एफसीआई के प्रबंधक सहित दो लोग एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ए.सी.बी.) की टीम ने बृहस्पतिवार को भरतपुर में भारतीय खाद्य निगम के आगार में प्रबंधक व सहायक को परिवादी से एक लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। ब्यूरो के...

भरतपुर में एफसीआई के प्रबंधक सहित दो लोग एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 24 Jun 2021 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ए.सी.बी.) की टीम ने बृहस्पतिवार को भरतपुर में भारतीय खाद्य निगम के आगार में प्रबंधक व सहायक को परिवादी से एक लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि निगम एफसीआई के भरतपुर आगार में सहायक श्रेणी-प्रथम (ए.जी.-प्रथम) विनोद कुमार कश्यप व प्रबंधक गुणवत्ता नियंत्रण मुन्नूलाल मौर्य को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी फर्म द्वारा भारतीय खाद्य निगम आगार, भरतपुर के 91 हजार कट्टे अनाज मण्डी रूपवास से परिवहन करवाये थे। आरोपी सहायक कश्यप द्वारा जमा रसीद देने की एवज में प्रति कट्टे 1 रुपये के हिसाब से कमीशन के रूप में एक लाख रुपये की रिश्वत मांगकर परेशान किया जा रहा है।

टीम ने शिकायत का सत्यापन कर बृहस्पतिवार को आरोपी विनोद कुमार कश्यप को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी कश्यप द्वारा परिवादी से ली गई रिश्वत में से 20 हजार रुपये आरोपी मुन्नूलाल मौर्य को दिये। जिस पर उक्त मुन्नूलाल मौर्य को भी इस प्रकरण में गिरफ्तार किया है।आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों की ए.सी.बी. टीमों द्वारा तलाशी जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें