ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानलुका-छिपी खेल रहीं दो बहनें फ्रिज में जा घुसीं, फिर नहीं खुला दरवाजा; दम घुटने से दर्दनाक मौत

लुका-छिपी खेल रहीं दो बहनें फ्रिज में जा घुसीं, फिर नहीं खुला दरवाजा; दम घुटने से दर्दनाक मौत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह खमनोर इलाके की गुरुवार की घटना है। दोपहर में घर के अंदर दो चचेरी बहनें लुका-छिपी खेल रहीं थीं। दोनों बहनें घर में रखे एक बेकार फ्रीजर में छिप गईं।

लुका-छिपी खेल रहीं दो बहनें फ्रिज में जा घुसीं, फिर नहीं खुला दरवाजा; दम घुटने से दर्दनाक मौत
Devesh Mishraपीटीआई,राजसमंदFri, 24 Nov 2023 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजस्थान के राजसमंद जिले में दो बहनें अपने घर में लुका-छिपी खेल रहीं थीं। खेलने के दौरान दोनों बच्चियां आइसक्रीम फ्रीजर में फंस गईं। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि फ्रीजर में फंसने की वजह से दोनों बहनों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह खमनोर इलाके की गुरुवार की घटना है। दोपहर में घर के अंदर दो चचेरी बहनें लुका-छिपी खेल रहीं थीं। दोनों बहनें घर में रखे एक बेकार फ्रीजर में छिप गईं। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियां, पायल (10) और रितिका (11) जैसे ही फ्रीज में गईं वैसे ही फ्रीजर का दरवाजा बाहर से बंद हो गया। दोनों काफी देर तक फ्रिज में फंसी रहीं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब दोनों बच्चियों के घरवालों ने देखा कि वो काफी लंबे समय से गायब हैं तब उनकी तलाश शुरू की गई। घरवालों ने जब फ्रीजर खोल कर देखा तब उनके होश उड़ गए। दोनों लड़कियां फ्रिज के अंदर मृत अवस्था में मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है। 

वहीं एक दूसरे खबर में राजस्थान के टोंक जिले में पांच साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उसके चाचा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक विवाह समारोह में शामिल होने आया आरोपी शिवराज बैरवा (22) बुधवार रात को बच्ची को फुसलाकर छत पर ले गया जहां उसने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

टोंक के पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने कहा, 'पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसकी चिकित्सकीय जांच कराई गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।' पुलिस ने कहा कि परिवार के लोगों को बच्ची छत पर मिली। पीड़िता का सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें