DA Image
1 नवंबर, 2020|4:54|IST

अगली स्टोरी

रात 3 बजे युवती को जगाने के लिए दो दोस्त लोहे के पाइप के सहारे चढ़े तीन मंजिला, एक की मौत

gaya news  drowning of minor girls  death due to drowning in gaya  bihar news

राजस्थान के जयपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आया है। यहां के मालवीय नगर में सो रही साथी युवती को जगाने के लिए लोहे के पाइप से तीन मंजिल चढ़ने की हिमाकत दो युवकों को भारी पड़ गई। बालकनी में उतरने के प्रयास में दोनों नीचे गिर गए, जिससे एक युवक की जान चली गई। वहीं कार पर गिरने के कारण दूसरे युवक की जान बच गई। मृतक के पिता ने दोस्तों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

मालवीय नगर इलाके में शुक्रवार देर रात नाहरगढ़ में दोस्त की बर्थडे पार्टी से रात 3 बजे लौटने के बाद साथी युवती को जगाने के लिए लोहे के पाइप से बालकनी में उतरते समय दो युवक तीन मंजिल से नीचे गिर गए। हादसे के बाद मौके पर एकत्रित हुए साथियों ने राहुल सिंह व रोहित को हॉस्पिटल पहुंचाया। चिकित्सकों ने सीकर के नीमका थाना निवासी राहुल सिंह को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची मालवीय नगर थाना पुलिस ने रात को पुलिस को सूचना देकर शव को मोर्चरी में रखवाया। 

शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। रोहित को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद शनिवार को राहुल के पिता सत्यनारायण सिंह ने रोहित, शिवम, शुभम, काजल व पीहू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। मृतक के पिता ने बताया कि राहुल की गुर्जर की थड़ी के पास कपड़े की दुकान है। वह मॉडल टाउन में इन लोगों के साथ किराये के मकान में रहता था। 

उन्होंने साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पूछताछ में सामने आया कि शुक्रवार को शिवम का जन्मदिन मनाने चारों युवक व एक युवती नाहरगढ़ गए। लौटने पर साथी युवती ने गेट नहीं खोला तो राहुल व रोहित लोहे के पाइप के सहारे बालकनी में चढ़ने लगे। इस दौरान पाइप घूमा और दोनों नीचे गिर गए। राहुल सिर के बल गिरा और रोहित पास खड़ी कार पर। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कमरे का गेट तोड़कर युवती को जगाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two friends climb three-storey one dead to wake up the girl at 3 in the night in rajasthan