ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदौसा में हरियाणा के गौतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा

दौसा में हरियाणा के गौतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा

राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को मुठभेड़ के बाद टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी में एक हरियाणा नंबर के ट्रक सवार दो गौतस्करों को गिरफ्तार किया है। ट्रक भी जब्त किया है।

दौसा में  हरियाणा के गौतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 20 Feb 2024 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को मुठभेड़ के बाद टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी में एक हरियाणा नंबर के ट्रक सवार दो गौतस्कर अहसान पुत्र मुश्ताक (22) एवं इरशाद उर्फ नन्दड मेव पुत्र उमरदीन (19) निवासी जिला नुहू मेवात हरियाणा को गिरफ्तार कर 8 गाय, एक देशी कट्टा मय जिंदा व खाली कारतूस एवं 20 लीटर हथकड़ी शराब जब्त की है।एसपी वन्दिता राणा ने बताया कि मुखबिर से गो तस्करी की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शंकर लाल मीणा व सीओ दीपक कुमार मीणा के सुपरविजन में एसएचओ मनोहर लाल मय टीम द्वारा मंगलवार को सिकंदरा टोल प्लाजा पर नाकाबंदी कर एक हरियाणा नंबर के ट्रक को रुकवाया गया।

फायरिंग कर भागने की कोशिश

चालक ने नाकाबंदी को तोड़ते हुए भागने की कोशिश की। टोल के आगे अन्य वाहन खड़े होने के कारण ड्राइवर ने पीछे लेने के प्रयास में एक क्रेटा  व आई10 कार को टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों गाड़ी में सवार व्यक्ति बाल बाल बच गए। इसी दौरान चालक ने पुलिस टीम पर एक राउंड फायर किया और जाब्ते के ऊपर गाड़ी चढ़ा फिर भागने का प्रयास किया। यह देख कांस्टेबल जमशेद ने पुलिस जाप्ता व आमजन का बचाव करते हुए मौके की नजाकत व गंभीर हालत को देखते पंप एक्शन गन से दो राउंड फायर किए। अन्यथा बदमाश अवश्य ही कोई गंभीर घटना या जनहानि कर देते। इसी दौरान टीम ने दोनों बदमाशों को काबू कर लिया।

 गोवंश, अवैध हथियार व हथकड़ शराब जप्त

तलाशी में पुलिस ने ट्रक की केबिन से 20 लीटर हथगढ़ शराब, आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व एक खाली कारतूस तथा ट्रक से आठ जिंदा गाय बरामद की। गायों को सिकंदरा गौशाला में छुड़वाया गया है।इस कार्रवाई में एसएचओ मनोहर लाल, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल जमशेद व मुकेश कुमार एवं कांस्टेबल चालक उम्मेदी की विशेष भूमिका रही।
               

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें