ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में तिहरा हत्याकांड: मां और उसके 2 बेटों का हत्यारा निकला पड़ोसी, ऐसे हुआ खुलाासा

जयपुर में तिहरा हत्याकांड: मां और उसके 2 बेटों का हत्यारा निकला पड़ोसी, ऐसे हुआ खुलाासा

राजस्थान के जयपुर के मालीवय नगर के खटीकान मोहल्ले में मां और उसके दो बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक महिला के पड़ोसी ने ही घटना को अंजाम दिया था। जांच जारी।

जयपुर में तिहरा हत्याकांड: मां और उसके 2 बेटों का हत्यारा निकला पड़ोसी, ऐसे हुआ खुलाासा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 30 Nov 2023 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर के मालीवय नगर के खटीकान मोहल्ले में मां और उसके दो बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक महिला के पड़ोसी ने ही घटना को अंजाम दिया था। मृतक महिला मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली थी। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।पुलिस ने सुमन और उसके दो बेटों की नृशंस हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। ये बात सामने आ रही है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने ही इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। इसके बाद से वह फरार है। पुलिस ने उसकी तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दी है। अभी तक पुलिस को उसका सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच आए दिन होने वाले झगड़ों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कैलाशचंद विश्नोई के अनुसार, मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना में खटीकों के मोहल्ले में बुधवार को लक्ष्मण बिष्ट की पत्नी सुमन बिष्ट और उसके बेटे जिव्यांश (5 साल) और हव्यांश (2 साल) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने फायरिंग की और फरार हो गया। भागते समय उसकी पिस्टल वहीं गिर गई। तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। 

पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया है कि लक्ष्मण बिष्ट का परिवार मूलतः उत्तराखंड का रहने वाला है। पिछले कई सालों से ये लोग जयपुर में ही रह रहे हैं। लक्ष्मण अपेक्स सर्किल पर नारियल पानी का ठेला लगाता है।इस घटना के बाद बुधवार को जब पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची तो लक्ष्मण शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने उससे इस बारे में भी पूछताछ की हैइस घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें एक संदिग्ध भागता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन उसने अपना चेहरा और सिर पूरी तरह ढक रखा है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को लेकर मृतका के पति और देवर से भी पूछताछ की है। पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही है। आस-पास के लोगों और घर में रहने वाले किराएदारों से भी पुलिस की पूछताछ जारी है। हालांकि, पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाले बदमाश की पहचान हो गई है। जल्द इसका खुलासा किया जाएगा कि किसने और क्यों इस नृशंस वारदात को अंजाम दिया। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें