ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में ट्रिपल मर्डर: मां समेत दो बच्चों की हत्या के आरोपी को पकड़़ा, ऐसे पकड़ में आया

जयपुर में ट्रिपल मर्डर: मां समेत दो बच्चों की हत्या के आरोपी को पकड़़ा, ऐसे पकड़ में आया

राजस्थान के जयुपर में दिल दहला देने वाली घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मां और दो मासूम बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस खुलासा करेगी।

जयपुर में ट्रिपल मर्डर: मां समेत दो बच्चों की हत्या के आरोपी को पकड़़ा, ऐसे पकड़ में आया
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 02 Dec 2023 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

Jaipur Triple Murder: राजस्थान की राजधानी जयुपर में दिल दहला देने वाली घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मां और दो मासूम बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।जयपुर के मालवीय नगर थाना इलाके में मां और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या करने के मामले में के आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई के निर्देशन में मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी शिव प्रताप को गिरफ्तार किया है। बता दें बुधवार शाम को राजधानी जयपुर के मालवीय नगर इलाके में आरोपी ने घर में घुसकर एक महिला और दो बच्चों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई के मुताबिक आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के इलाके में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाला। इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दुकान से वारदात करने के लिए चाकू खरीद रहा था। वारदात से पहले आरोपी ने चाकू खरीद कर पहले ही पूरी तैयारी कर ली थी।आरोपी ने दुकानदार से कहा था कि मांस काटने के लिए मजबूत चाकू चाहिए। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान

आरोपी ने बुधवार शाम को घर में घुसकर महिला और दो बच्चों की गला रेट कर हत्या की थी। महिला सुमन और उसके बेटे जिव्यांश और हव्यांश की बेरहमी से हत्या की थी। आरोपी ने हत्या के बाद दो राउंड फायरिंग भी की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद मकान की दूसरी मंजिल से कूद कर फरार हो गया था। हत्याकांड के वक्त महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था। पुलिस की स्पेशल टीमें अलग-अलग जगह पर आरोपी की तलाश में रवाना की गईं। संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई। आखिरकार शुक्रवार रात आरोपी को उत्तर प्रदेश से दबोचने में सफलता मिली। पुलिस की करीब 10 टीमें आरोपी की तलाश कर रही थीं।आरोपी के यूपी में होने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम यूपी पहुंची और शुक्रवार देर रात आरोपी को दबोच लिया गया। पुलिस आरोपी को यूपी से जयपुर लेकर पहुंची है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें