DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान में तीन सड़क हादसे, सात लोगों की गई जान

dead body

राजस्थान के पाली और जोधपुर जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र में मंगलवार को बांजाकुडी गांव के पास एक ट्रेलर पलट जाने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तेजाराम गुर्जर (20) और सोहनलाल (18) के रूप में हुई है।

जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में सोमवार देर रात सड़क पर पंचर बना रहे चार लोगों को एक तेज गति के अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। थानाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि चारों घायलों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुकेश और सुरेश के रूप में की गई है। दो घायलों में से एक का उपचार पाली के जिला अस्पताल में चल रहा जबकि एक गंभीर घायल हो जोधपुर रेफर किया गया है।

जोधपुर ग्रामीण के आसोप थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गयी। कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाधिकारी मगाराम ने मंगलवार को बताया कि कार में सवार रफीक मोहम्मद, अल्लाद्दीन, और अजीज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य को उपचार के लिये जोधपुर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के समय चारों कार सवार नागौर से भोपालगढ़ जा रहे थे। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मामलें की जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three road accidents in Rajasthan seven people died