ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानउदयपुर में एक मंदबुद्धि युवती का अपहरण कर तीन दरिंदों ने की हैवानियत

उदयपुर में एक मंदबुद्धि युवती का अपहरण कर तीन दरिंदों ने की हैवानियत

राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ओगणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां की एक मंदबुद्धि युवती के साथ तीन लोगों ने उसे अगवा कर जंगल में...

उदयपुर में एक मंदबुद्धि युवती का अपहरण कर तीन दरिंदों ने की हैवानियत
पेबल टीम,उदयपुरWed, 24 Mar 2021 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ओगणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां की एक मंदबुद्धि युवती के साथ तीन लोगों ने उसे अगवा कर जंगल में हैवानियत को अंजाम दिया है। इसके बाद वे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अब महिला के परिजनों ने घटना के दो दिन बाद मंगलवार को देर शाम में मामला दर्ज कराया है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके के साथ-साथ पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के अनुसार, घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के ओगणा इलाके की दिन रविवार की है। पीड़िता के परिजनों ने दर्ज शिकायत में बताया है कि रविवार की शाम को घर के पास से ही तीन बदमाशों ने युवती का मोटरसाइकिल से अपहरण कर लिया। इसके बाद तीनों दरिंदों ने जंगल में उसके साथ गैंगरेप किया और उसके बाद पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए।

इस दौरान उन्होंने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। ऐसे में पीड़िता की आंख और हाथ में गंभीर चोट भी आई है। वहीं पीड़िता को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

मामला सामने आने के बाद उदयपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार भी गोगुंदा थाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़िता के परिजनों से मुलाक़ात की और उन्हें आश्वासन दिलाया कि आरोपियों को कतई बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम का गठन भी किया गया है। इस प्रकरण में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि तीनों आरोपी पीड़िता के जान-पहचान के थे और वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें