ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानअजमेर में व्यापारी का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 20 लाख रुपये, जानें पूरा मामला

अजमेर में व्यापारी का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 20 लाख रुपये, जानें पूरा मामला

राजस्थान के अजमेर जिले में एक बार फिर हनी ट्रेप का मामला सामने आया है जिसमे एक व्यापारी को फंसाकर उससे लाखों रुपये लेने का दबाव बनाया गया। पीड़ित व्यापारी ने एक महिला पर केस दर्ज कराया है।

अजमेर में व्यापारी का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 20 लाख रुपये, जानें पूरा मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,अजमेरWed, 15 Jun 2022 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर जिले में एक बार फिर हनी ट्रेप का मामला सामने आया है जिसमे एक व्यापारी को फंसाकर उससे लाखों रुपये लेने का दबाव बनाया गया। मामले में पीड़ित व्यापारी ने एक महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। मामला अजमेर की किशनगढ़ सिटी का है जहां एक व्यापारी हनी ट्रेप में फंस गया । पुलिस जानकारी के मुताबिक एक युवती ने पहले व्यापारी से फोन पर दोस्ती बढ़ाई । धीरे धीरे बातचीत बढ़ने के बाद युवती ओर व्यापारी के बीच अश्लील वार्ता होने लगी । बाद में दोनो ही एक दूसरे के सामने मोबाइल पर न्यूड होकर बातचीत करने लगे। इसी का फायदा उठाकर युवती ने व्यापारी के साथ न्यूड वीडियो बना लिया ओर फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल।

युवती की बढ़ती गई डिमांड

युवती ने व्यापारी का न्यूड वीडियो बनाकर उससे रुपये ऐंठने के लिए पहले तो उसको मोबाइल पर वीडियो भेजा फिर उससे 20 लाख की मांग करने लगी साथ ही पैसे नही देने पर व्यापारी का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। धमकी के बाद व्यापारी डर गया और उसके बताए अनुसार थोड़े से रुपये भेज दिए। बाद में युवती की डिमांड बढ़ने लगी और उसने 20 लाख रुपये मांगे। इस पर व्यापारी ने अपने सम्बंधित लोगों की मदद से थाने पहुंचकर मामला बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने युवती के खिलाफ किया मामला दर्ज 

व्यापारी की रिपोर्ट पर फिलहाल मदनगंज थाना पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही जिस नम्बरो पर पहले पैसे भेजे थे उसकी भी जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इस प्रकार के मामले जिले में पहले भी आ चुके है और उसमें कई लोग फंस चुके है लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नही चढ़ा है।

epaper