ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: महिला को खेतों में ले जाकर बदमाशों ने किया गैंगरेप, बिना साड़ी के पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता

राजस्थान: महिला को खेतों में ले जाकर बदमाशों ने किया गैंगरेप, बिना साड़ी के पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता

राजस्थान के उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र में अकेली जा रही महिला को जबरन खेत में ले जाकर दो बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बड़ी मुश्किल से महिला आरोपियों से बचकर बिना कपड़ों के ही बदहवास हालत...

राजस्थान: महिला को खेतों में ले जाकर बदमाशों ने किया गैंगरेप, बिना साड़ी के पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता
लाइव हिंदुस्तान,उदयपुर।Fri, 21 Jan 2022 03:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र में अकेली जा रही महिला को जबरन खेत में ले जाकर दो बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बड़ी मुश्किल से महिला आरोपियों से बचकर बिना कपड़ों के ही बदहवास हालत में कुछ ही दूरी पर स्थित चौकी पर पहुंची और आपबीती बताई। घटना गुरुवार की है, पुलिस ने शुक्रवार सुबह ही मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

उदयपुर के आदिवासी इलाके झाड़ोल में एक महिला अपने ससुराल से अकेली पीहर जा रही थी। रास्ता कच्चा था, तभी बाइक पर आए तीन बदमाश आए, उनमें से दो बदमाश वहीं रुके और तीसरा बाइक लेकर चला गया। दोनों युवक महिला को खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने पहले अपने बचाव में मिन्नतें कीं और बाद में शोर मचाने की कोशिश की तो एक ने उसका मुंह दबा दिया। खींचतान में महिला की साड़ी उतर गई। महिला का आरोप है कि दोनों ने एक-एक कर उसके साथ रेप किया। आखिर में महिला किसी तरह से बचकर वहां से भागी और बिना कपड़ों के ही पुलिस चौकी पर पहुंची।

आरोपियों को जानती है महिला
महिला दोनों आरोपियों को जानती थी, इसलिए उनकी पहचान में पुलिस को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। महिला ने उसी इलाके के रहने वाले मोहनलाल पारगी और भैरूलाल पारगी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। थानाधिकारी मोतलाल ने बताया कि हम जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले में एसपी मनोज चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। रिपोर्ट के तुरंत बाद दो टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की गई और उन्हें हिरासत में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें