ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानसुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद जयपुर में तनाव, समर्थकों का हंगामा-आगजनी 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद जयपुर में तनाव, समर्थकों का हंगामा-आगजनी 

पुलिस प्रशासन मूर्दाबाद के नारे लगातेलोगों कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं। अस्पताल के बाहर भी समर्थक मौजूद हैं जो हुए प्रदर्शन पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद जयपुर में तनाव, समर्थकों का हंगामा-आगजनी 
sukhdev singh gogamedi murder protest
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 05 Dec 2023 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थाान के जयपुर में करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात में कुल  लोगों को गाली लगने की बात सामने आ रही है जिसमें उनका एक सुरक्षाकर्मी और एक गार्ड भी शामिल है। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से जयपुर में तनाव बना हुआ है। समर्थकों में काफी गुस्सा है। जिस मेट्रो अस्पतााल में सुखदेव सिंह गोगामड़ी का शव रखा गया है उसके बाहर राजपूत समुदाय के सदस्य जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान आग लगाने की खबर भी सामने आ रही है। 

लोगों कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं। अस्पताल के बाहर भी भारी संख्या में समर्थक मौजूद हैं जो पुलिस प्रशासन मूर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

 

उधर गैंगस्टर रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, यह हत्या हमने करवाई है। ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उन्हें पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था।

जयपुर पुलिस कमिश्नर ने इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि हत्या के लिए 3 लोग बाहर से आए थे। उन्होंने कहा कि सुखदेव जी से मिलना है। उनकी अनुमति के बाद तीनों लोग अंदर गए। करीब 10 मिनट बातचीत की और फिर फायरिंग कर दी। उनके बगल में जो सुरक्षाकर्मी था, उसे भी गोली लगी है। क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर नवीन सिंह शेखावत की भी मौत हो गई। जवाबी फायरिंग में तीनों को गोली लगी है।  इस हत्याकांड के मामले में राज्यपाल कलराज मिश्र ने DGP उमेश मिश्रा को तलब किया है और सभी तथ्यों पर जानकारी मांगी है।