ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगोगामेड़ी हत्याकांड: दोनों शूटर्स की हुई पहचान, रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की तलाश

गोगामेड़ी हत्याकांड: दोनों शूटर्स की हुई पहचान, रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की तलाश

राजस्थान पुलिस ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो शूटरों की पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस हित राठौड़ और नितिन फौजी की तलाश कर रही है। पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

गोगामेड़ी हत्याकांड: दोनों शूटर्स की हुई पहचान, रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की तलाश
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 06 Dec 2023 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या प्रकरण में दोनों शूटर्स की पहचान हो गई है। शूटर रोहित राठौड़ मकराना और नितिन फौजी की पहचान कर ली गई है। पुलिस को रोहित और नितिन की फोटो मिली है, जिसके आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोप पुलिस की पकड़़ से दूर है। बदमाशों के विदेश में भी संपर्क होने की बात बताई जा रहे है। नितिन पोद्दार हरियाणा का रहने वाला है तो वहीं रोहित राठौड़ नागौर राजस्थान का रहने वाला है। आरोपी नितिन की जयपुर के झोटवाड़ा में कपड़े की दुकान बताई जा रही है। 

गोगामेड़ी को चार गोली मारी गई

बता दें मंगलवार को राजधानी जयपुर के श्याम नगर थाना इलाके में मंगलवार दोपहर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस दौरान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को चार गोली मारी गई। परिजन गोगामेड़ी को मानसरोवर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। दूसरे युवक नवीन सिंह की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का प्राइवेट सुरक्षा कर्मी अजीत सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। वारदात के बाद बदमाश एक स्कूटी पर फायरिंग कर स्कूटी लूटकर फरार हो गए थे। बदमाशों ने करीब 17 राउंड फायर की थी।

आरोपियों की तलाश जारी 

फोटो के आधार पर राजस्थान पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है। राजस्थान पुलिस पड़ोसी राज्यों की पुलिस की भी मदद ले रही है। पड़ोसी राज्यों की पुलिस को हत्याकांड के मामले में जानकारी और आरोपियों की फोटो दी गई है। जल्द दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की विभिन्न टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। 

 

 

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें