ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानसुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड:  मुख्य सचिव ने बुलाई एसपी-कलेक्टर की मीटिंग, जानें वजह

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड:  मुख्य सचिव ने बुलाई एसपी-कलेक्टर की मीटिंग, जानें वजह

राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से उपजे हालात से निपटने के लिए मुख्य सचिव ऊषा शर्मा ने सभी जिला कलेक्टरों- एसपी की बैठक बुलाई है। सुबह 10 बजे सचिवालय से वीसी के जरिए मीटिंग लेंगी।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड:  मुख्य सचिव ने बुलाई एसपी-कलेक्टर की मीटिंग, जानें वजह
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 06 Dec 2023 10:05 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से उपजे हालात से निपटने के लिए मुख्य सचिव ऊषा शर्मा ने सभी जिला कलेक्टरों- एसपी की बैठक बुलाई है। मुख्य सचिव सुबह 10 बजे सचिवालय से वीसी के जरिए मीटिंग लेंगीं।दूसरी तरफ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने जयपुर पुलिस आय़ुक्त बीजू जार्ज जोसेफ और एडीजी क्राइम लाॅ एंड आॅर्डर दिनेश एमएन से बात की है। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। 

वीसी के जरिए होगी बैठक 

मुख्य सचिव ने मंगलवार देर रात गृह विभाग के अधिकारियों के साथ उच्त स्तरीय बैठक ली।  बैठक में एसीएस गृह आनंद कुमार और डीजीपी उमेश मिश्रा समेत आला अधिकारी मौजूद रहे। ऐसा माना जा रहा है कि बैठक में मुख्य सचिव प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहें। ऐसे दिशा निर्देश दे सकती है। दूसरी तरफ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने जयपुर पुलिस आय़ुक्त बीजू जार्ज जोसेफ और एडीजी क्राइम लाॅ एंड आॅर्डर दिनेश एमएन से बात की है। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। 

राजस्थान बंद का आह्वान

बता दें सुखदेव सिंह की हत्या के विरोध में राजपूत समाज से जुड़े विभिन्न संगठनों ने राजस्थान बंद का आह्मन किया है। जिसका व्यापक असर दिखाई दे रहा है। कोटा में स्कूलों में छुट्टी किए जाने की खबर है। जबकि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। आक्रोशित लोग आरोपियों की  गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस स्थिति पर नजर बनाए है। हालांकि, अभी तक किसी अप्रिय हालात का सामना नहीं करना प़ड़ा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें