ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदौसा में पुलिस हिरासत में आत्महत्या, अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या पर पुलिस ने पकड़ा था

दौसा में पुलिस हिरासत में आत्महत्या, अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या पर पुलिस ने पकड़ा था

राजस्थान के जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने के मामले में हिरासत में लिए गए मामा ने हवालात में सुसाइड कर लिया। जांच के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट नियुक्त।

दौसा में पुलिस हिरासत में आत्महत्या, अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या पर पुलिस ने पकड़ा था
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 18 Apr 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने के मामले में हिरासत में लिए गए मामा ने पुलिस थाने के अंदर हवालात में सुसाइड कर लिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना के बाद जिले के बड़े अधिकारी लालसोट पहुंच गए हैं। दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज ने अपने साले के साथ मिलकर पिछले दिनों पत्नी से अवैध संबंधों के चलते 11 अप्रैल को अपने भांजे लोकेश मीना की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को नदी क्षेत्र में गहरा गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। मामले में मृतक लोकेश मीना के भाई कुंजी लाल मीना ने अपने मामा मनोज मीना पर भाई की हत्या का संदेह जताते हुए मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामा मनोज मीना को हिरासत में लेकर उससे गहन पूछताछ की थी. इसमें सामने आया कि मामा मनोज ने ही अपने साले धर्मेंद्र और अन्य साथियों के साथ मिलकर भांजे लोकेश मीना का अपहरण किया था। इसके बाद बेहरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद शव दफनाया

 हत्या के बाद आरोपियों ने लोकेश मीना का शव घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर सवाई माधोपुर क्षेत्र में स्थित मोरेल नदी में गहरा गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी मनोज की निशानदेही पर लोकेश मीना का शव मोरेल नदी से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी मामा मनोज को हिरासत में ले लिया।  एसपी रंजिता शर्मा ने बताया कि हिरासत में लेने के दौरान आरोपी को हवालात में डाला गया था। इस दौरान उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटनाक्रम की पुष्टि और जांच के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। निष्पक्ष जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें