Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानटीचर ने इस कदर पीटा कि टूट गया छात्र का हाथ, जयपुर के स्कूल की घटना, स्कूल ने नौकरी से निकाला

टीचर ने इस कदर पीटा कि टूट गया छात्र का हाथ, जयपुर के स्कूल की घटना, स्कूल ने नौकरी से निकाला

टीम लाइव हिंदुस्तान,जयपुरDeepak
Tue, 30 Nov 2021 11:50 AM
टीचर ने इस कदर पीटा कि टूट गया छात्र का हाथ, जयपुर के स्कूल की घटना, स्कूल ने नौकरी से निकाला

इस खबर को सुनें

राजस्थान में एक अध्यापक ने छात्र को इस कदर पीटा की उसका हाथ टूट गया। छात्र की गलती बस इतनी थी कि उसने प्री टेस्ट के दौरान अपने साथी को एक सवाल का जवाब बता दिया था। घर पहुंचकर जब बच्चे ने पूरी बात बताई तो नाराज घरवाले शिकायत लेकर स्कूल पहुंच गए। इसके बाद स्कूल ने टीचर को सस्पेंड कर दिया। 

टीचर की पिटाई से लगी गहरी चोट
मामला जयपुर के रेनवाल कस्बे का है। न्यूज18 के मुताबिक यहां एक निजी स्कूल की आठवीं क्लास में प्री टेस्ट लिया जा रहा था। इसी दौरान जयंत नाम के एक छात्र से क्लास के किसी लड़के ने किसी सवाल का जवाब पूछ लिया। जयंत ने अपने साथी को जवाब बता दिया, लेकिन इस बात को लेकर टीचर गजेंद्र सिंह काफी ज्यादा नाराज हो गए। गुस्से में उन्होंने जयंत की जमकर धुनाई कर डाली। टीचर ने छात्र को इस तरह से पीटा कि उसे कई जगह चोट लगी और हाथ में सूजन भी हो गई।

घरवाले लेकर भागे अस्पताल
स्कूल खत्म होने के बाद जब जयंत घर पहुंचा तो उसकी हालत देख घरवाले दंग रह गए। क्लास में हुई घटना का जिक्र करके जयंत रोने लगा। साथ ही उसने हाथ में दर्द होने की बात भी कही। इसके बाद घरवाले उसे लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे। यहां पर जांच के दौरान पता चला कि जयंत के हाथ में फ्रैक्चर है। इसके बाद जयंत के पिता ने स्कूल में फोनकर मामले की जानकारी देते हुए अपनी नाराजगी जताई। इसके बाद स्कूल निदेशक अस्पताल पहुंचे और माफी मांगी। साथ ही आरोपी टीचर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। वहीं परिजनों ने स्कूल टीचर के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

epaper

संबंधित खबरें