ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानराजस्थान में चोरी का अजब मामला! खेतों से फसल चुराने वाला गिरोह पकड़ाया

राजस्थान में चोरी का अजब मामला! खेतों से फसल चुराने वाला गिरोह पकड़ाया

राजस्थान के चुरू जिले में चोरी का अजब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने तीन आरोपियों को फसल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तीनों आदतन चोर हैं और ऐसा कई बार कर चुके हैं।

राजस्थान में चोरी का अजब मामला! खेतों से फसल चुराने वाला गिरोह पकड़ाया
Mohammad Azamवार्ता,चुरूSun, 23 Jun 2024 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के चुरू जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने तीन आरोपियों को किसानों के खेतों से फसल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीनों ने कई खेतों से फसल चोरी की है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी आदतन अपराधी हैं और कई बार दूसरे किसानों के खेतों से फसल चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने बताया कि ये सभी आरोपी खेतों में फसल चोरी करने के लिए मशीन और गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे। तीनों की गिरफ्तारी के बाद उनके ठिकानों से गाड़ी और फसल काटने वाली मशीनें बरामद की गई हैं।

राजस्थान में चूरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने खेतों से फसल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए चुरू पुलिस अधीक्षक जय यादव ने रविवार को बताया कि घटना के संबंध में 17 जनवरी को रायपुरा निवासी इमी चन्द जाट शिकायत मिली थी कि अज्ञात चोर उसके खेत में बने मकान से नरमा चोरी कर ले गए हैं। इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी राजकुमार बावरी (38), सोनू कुमार उर्फ सोनिया बावरी (20) और मदनलाल बावरी (30) को गिरफ्तार करके चोरी गई फसल के साथ घटना में प्रयुक्त वाहन और मशीनें बरामद कर ली गई हैं।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए जय यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आदतन खेतों से फसल चोरी करते हैं। इनके विरुद्ध हनुमानगढ़ के थाना रावतसर, खुईया और नोहर, श्रीगंगानगर के राजियासर थाने में चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। ये लोग दिन में मोटरसाइकिल से खेतों में बने मकान और रास्ते की रेकी करते हैं। उसके बाद रात को मोटर साइकिल से पुलिस की गाड़ी की निगरानी और पिकअप से खेत से फसल चोरी किया करते हैं। अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement