ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकर्जा होने पर मौज से जिंदगी बिताने के लिए करने लगा ये काम, 36 महिलाओं को बना चुका था शिकार

कर्जा होने पर मौज से जिंदगी बिताने के लिए करने लगा ये काम, 36 महिलाओं को बना चुका था शिकार

कम पढ़ा-लिखा होने पर जिंदगी ऐशो-आराम से बिताने के लिए अब तक वह 36 महिलाओं को अपना शिकार बना चुका था। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ऐसे ही शातिर चैन स्नैचर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ...

कर्जा होने पर मौज से जिंदगी बिताने के लिए करने लगा ये काम, 36 महिलाओं को बना चुका था शिकार
जयपुर, लाइव हिंदुस्तानThu, 21 Oct 2021 06:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कम पढ़ा-लिखा होने पर जिंदगी ऐशो-आराम से बिताने के लिए अब तक वह 36 महिलाओं को अपना शिकार बना चुका था। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ऐसे ही शातिर चैन स्नैचर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के कर्जा होने के बाद मौज-शौक के लिए वह महिलाओं के गले से चेन तोड़ने की वारदात करने लगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले

पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर शहर में पिछले दिनों चैन स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अजयपाल लांबा और अमृता दोहन, पुलिस आयुक्त अपराध के निर्देशन में बनी टीम ने चैन स्नैचिंग की वारदात करने वालों के विरुद्ध सूचनाओं को एकत्र किया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अलग-अलग क्षेत्रों में निगरानी रखी। इसी दौरान पुलिस पुलिस निरीक्षक खलील अहमद अहमद को वैशाली नगर में चैन स्नैचर के होने की सूचना मिली। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शातिर चैन स्नैचर कमरुद्दीन उर्फ कम्मो पुत्र कन्नू खां को गिरफ्तार कर लिया।

पॉश कॉलोनियों की महिलाओं को बनाता शिकार

आरोपी कमरुद्दीन जयपुर के हसनपुरा स्थित राजीव नगर का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि वह ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है और पहले मजदूरी और ठेला चलाने का काम करता था। आरोपी के कर्जा होने के बाद वह अपनी जिंदगी ऐशो-आराम से चलाने के लिए चेन स्नेचिंग की वारदातें करने लगा। आरोपी ने बताया कि उसका सॉफ्ट शिकार वृद्ध महिलाएं होती थी जिनके गले से चैन तोड़ना आसान रहता था, इसके लिए वह सुबह और दोपहर के समय पॉश कॉलोनियों में महिलाओं को शिकार बनाता था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने तीन दर्जन वारदात करना कबूल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें