ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानSri Ganganagar News: घडसाना में वकील सुसाइड मामले में 2 CI और 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड; जानें मामला

Sri Ganganagar News: घडसाना में वकील सुसाइड मामले में 2 CI और 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड; जानें मामला

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के घड़साना में सिस्टम से परेशान होकर आत्महत्या करने के मामले में गहलोत सरकार ने कड़ा ऐक्शन लिया है। राज्य सरकार ने दो सीआई और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Sri Ganganagar News: घडसाना में वकील सुसाइड मामले में 2 CI और 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड; जानें मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 31 Aug 2022 12:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के घड़साना में सिस्टम से परेशान होकर आत्महत्या करने के मामले में गहलोत सरकार ने कड़ा ऐक्शन लिया है। राज्य सरकार ने दो सीआई और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी आनंद शर्मा ने घड़साना एसएचओ सीआई मदनलाल बिश्नोई, रावला के तत्कालीन सीआई सुरेंद्र पचार,उपनिरीक्षक कल्पना, एएसआई कमल मीना, एचसी बंशीलाल और कांस्टेबल जगमोहन मीना को सस्पेंड कर दिया है। जांच के लिए पत्रावली एसओजी को भेजी गई है। बार संघ के पूर्व अध्यक्ष विजय सिंह झारेड़ आत्महत्या मामले में राज्य सरकार के साथ वार्ता के बाद समझोता हो गया है। कलेक्टर और एसपी के साथ हुई वार्ता में 18 अप्रेल को वकील विजय सिंह को गिरफ्तार करने तथा मारपीट कर प्रताड़ना देने के मामले में एसपी ने कड़ा निर्णय लिया है। 

सीएम गहलोत ने दिया आश्वासन 

मंगलवार को वकील के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग, नारायण बेनीवाल,  बलबीर सिंह लूथरा, पूर्व विधायक हेतराम बेनीवाल और पूर्व विधायक पवन दुग्गल मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन किया। मृतक के परिजनों के जनसहयोग से 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि दिलाई जाएगी। इस संबंध में निर्णय लिया गया। मंगलवार को दिनभर पुलिस थाने में धरना चला। घड़साना के बाजार बंद रहे। 

नशे के व्यापार के खिलाफ उठाई थी आवाज 

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के घड़साना में बढ़ रहे नशे के व्यापार को लेकर आवाज उठाने वाले एक वकील ने सुसाइड कर लिया। वकील की मौत से नाराज लोगों ने आज घड़साना बाजार पूरी तरह बंद रहा है। इस संबंध में जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की और मामले में निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की मांग की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें