ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदिव्या मदेरणा के निशाने पर गहलोत के बाद अब विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, जानिए क्या है मामला

दिव्या मदेरणा के निशाने पर गहलोत के बाद अब विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, जानिए क्या है मामला

राजस्थान से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इस बार विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी को निशाने पर लिया है। देरणा ने लिखा परसराम मदेरणा की मूर्ति सूक्ष्म रुप से भी मिलती जुलती नहीं है। तुरंत बदला जाए।

दिव्या मदेरणा के निशाने पर गहलोत के बाद अब  विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, जानिए क्या है मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 12 Nov 2022 11:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इस बार विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी को निशाने पर लिया है। दिव्या मदेरणा ने विधानसभा के डिजिटल म्यूजियम में लगी कांग्रेस के दिग्गज नेता परसराम मदेरणा की मूर्ति की तस्वीर को साझा किया। स्पीकर सीपी जोशी को टैग करते हुए दिव्या मदेरणा ने लिखा परसराम मदेरणा की मूर्ति सूक्ष्म रुप से भी मिलती जुलती नहीं है। मैं इस बारे में सीपी जोशी को लिखूंगी और अनुरोध करूंगी की मूर्ति को तुरंत बदला जाए। दिव्या मदेरणा ने यह भी लिखा कि मुझे इस बात का ध्यान है कि मूर्तिकला में हम किसी तस्वीर के प्रारुप तक पूर्ण रूप से नहीं पहुंच सकते। लेकिन परसराम मदेरणा की मूर्ति में बिलकुल भी समाननता नहीं है। 

कांग्रेस के बड़े नेताओं की कर ही है टारगेट

जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा कांग्रेस के बड़े नेताओं को इन दिनों टारगेट कर रही है। 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बहिष्कार के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर गहलोत कैंप के माने जाने वाले मंत्री शांति धारीवाल और महेश जोशी है। दोनों मंत्रियों पर दिव्या मदेरणा लगातार निशाना साध रही है।

निशाने पर गहलोत कैंप के मंत्री

दिव्या मदेरणा खुद को कांग्रेस आलाकमान की समर्थक बताती हैं। दिव्या मदेरणा का कहना है कि वह गहलोत और पायलट में से किसी भी गुट में शामिल नहीं है। हालांकि, दिव्या मदेरणा ने मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के पायलट को सीएम बनाए जाने के बयान का समर्थन कर संकेत दिया है कि वह सीएम गहलोत को पसंद नहीं करती है। दिव्या मदेरणा ने खुलकर सीएम गहलोत पर निशाना नहीं साधा है। अभी तक इशारों में टारगेट किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें