ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: बेटे ने की पिता की हत्या, झगड़े के बाद सिर पर किया लाठी से वार; रात पर तड़पता रहा पिता

राजस्थान: बेटे ने की पिता की हत्या, झगड़े के बाद सिर पर किया लाठी से वार; रात पर तड़पता रहा पिता

राजस्थान के उदयपुर में एक बेटे ने अपने ही पिता का हत्या कर डाली। घटना उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र के छाली ग्राम पंचायत के मलारिया कलां गांव की है। बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछली रात किसी बात...

राजस्थान: बेटे ने की पिता की हत्या, झगड़े के बाद सिर पर किया लाठी से वार; रात पर तड़पता रहा पिता
लाइव हिंदुस्तान,उदयपुरSat, 08 Jan 2022 10:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर में एक बेटे ने अपने ही पिता का हत्या कर डाली। घटना उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र के छाली ग्राम पंचायत के मलारिया कलां गांव की है। बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछली रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 

सर्द रात में तड़पता रहा बाप
जानकारी के मुताबिक झगड़े के बाद बेटे ने गुस्से में आकर पिता के सिर पर लाठी से वार कर दिया। सिर से खून बहने लगा और बेटा वहां से फरार हो गया। सर्द रात में बाप वहीं तड़पता रहा और दम तोड़ दिया। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक बेटा मलारिया कलां निवासी ताराशंकर (22) ने पिता हमेरलाल (45) की हत्या कर फरार हो गया था। 

सिर में था गहरा घाव
पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे थाने पर सूचना आई कि मलारिया कलां गांव में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। इस पर सब इंस्पेक्टर हरिसिंह और हेड कांस्टेबल वदी सिंह मौके पर गए। गांव में शिवजी मंदिर के पास हैंडपंप पर काफी लोग जुटे हुए थे। पास जाकर देखा तो एक लाश पड़ी थी। सिर, आंख, थोड़ी, नाक पर चोट के निशान थे। सिर में गहरा घाव था। आसपास लोगों ने बताया कि उसके बेटे ताराशंकर ने ही रात को उसके साथ मारपीट की थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ताराशंकर की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हमेरलाल के भाई कानाराम ने अपने भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें