DA Image
2 अगस्त, 2020|10:18|IST

अगली स्टोरी

स्कूटर के हैंडिल से निकला सांप और युवक के आस्तीन में जा घुसा, फिर...

rajasthan

राजस्थान के जयपुर में उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक की आस्तीन में सांप घुस गया। दरअसल, एक युवक के स्कूटर के हैंडल में सांप छिपा हुआ था। जब युवक स्कूटर चला रहा था तो सांप बाहर निकलकर युवक की आस्तीन में जाने लगा। जब सांप उसके शर्ट की आस्तीन में घुसने लगा तो बीच सड़क ही वह चिल्लाने लगा और हाथ झटककर चलते स्कूटर को छोड़कर भाग गया। इसके बाद सांप वापस स्कूटर में घुस गया।

पूरा मामला जयपुर सीकर हाइवे पर बालाजी धर्मकांटे के पीछे स्थित गोविंद नगर कॉलोनी का है। यहां लोगों ने बताया कि कॉलोनी से एक युवक स्कूटर से गुजर रहा था। इस दौरान वह चीखने लगा और स्कूटर छोड़कर भाग गया। बाद में उसने बताया कि उसके हाथ पर सांप चढ़ गया था। 

इस पर लोगों ने स्कूटर से सांप निकालने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। फिर सांप को बाहर निकालने के लिए स्कूटर के अगले हिस्से और हैंडिल के नजदीक गर्म पानी भी डाला। पता चला कि सांप स्कूटर की डिग्गी में छुप गया। उसके बाद डिग्गी खोलकर उसे भगाना चाहा तो वह फिर से हैंडिल में जा घुसा। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद सांप को बाहर निकाला जा सका। 

सांप के बाहर निकलते ही लोग उस पर टूट पड़े और उसे जंगल में छोड़ने की जगह उस पर लाठियों से हमला कर दिया। सांप की मौत के बाद उसे जला भी दिया गया। मामला पुलिस तक जा पहुंचा। देर शाम हरमाड़ा थाने के कुछ पुलिसकर्मी कॉलोनी में पहुंचे और लोगों से बातचीत कर उन लोगों के बारे में पूछताछ की जिन्होंने सांप को मारकर जलाया था। पूछताछ करने पर जब कुछ नहीं मिला तो पुलिसकर्मी वहां से चले गए।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:snake from the scooter handle and entered into the young man sleeve and then