ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान गधे के मुंह में घास के साथ सांप भी आ गया, जानें फिर क्या हुआ

गधे के मुंह में घास के साथ सांप भी आ गया, जानें फिर क्या हुआ

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक गधे और सांप के बीच हुए संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गधे के मुंह में घास के साथ सांप आ गया, जिसके बाद उसने उसे मुंह से निकालने की बहुत कोशिश की...

 गधे के मुंह में घास के साथ सांप भी आ गया, जानें फिर क्या हुआ
एजेंसी, प्रतापगढ़Wed, 26 Aug 2020 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक गधे और सांप के बीच हुए संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गधे के मुंह में घास के साथ सांप आ गया, जिसके बाद उसने उसे मुंह से निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया और अंत में दोनों की मौत हो गई।

राजस्थान के  प्रतापगढ़  जिले से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। जहां एक गधा घास चर रहा था तभी अचानक से उसके मुंह में घास के साथ सांप आ गया और वह उसके मुंह में फंस गया, जिसके बाद उसने उसे मुंह से निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाया और अंत में दोनों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक-दूसरे से बचने और छूटने का काफी देर तक संघर्ष चलता रहा, लेकिन ना तो गधा सांप को अपने मुंह से निकाल पाया और ना सांप गधे को काटने से खुद को रोक पाया। थोड़ी देर बाद दोनों की मौत हो गई। यह पूरी घटना कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

आपको बता दें कि घटना प्रतापगढ़  जिले के पीपलखूंट इलाके की बताई जा रही है। यहां माही नदी के तट पर गधा सुबह घास चरने में व्यस्त था। वह घास के लिये इधर-उधर मुंह मार रहा था। इसी दौरान उसके मुंह में वहां घास में बैठा सांप भी आ गया।  सांप के बीच का हिस्सा गधे के मुंह में आया था, जिससे वह गधे के जबड़े में फंस गया। गधे ने सांप को छोड़ने के लिये काफी बार अपने सिर को झटके दिए, लेकिन वह उसके जबड़े से नहीं निकल पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें