DA Image
हिंदी न्यूज़ › राजस्थान › कर्ज लौटाने के बहाने कार में बैठाकर ले गए, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या
राजस्थान

कर्ज लौटाने के बहाने कार में बैठाकर ले गए, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या

The Pebble,नई दिल्लीPublished By: Mrinal Sinha
Mon, 12 Oct 2020 01:41 PM
कर्ज लौटाने के बहाने कार में बैठाकर ले गए, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या

राजस्थान के जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक ने युवक से लॉकडाउन के दौरान दो लाख रुपए उधार लिए थे। वही राशि लौटाने के बहाने उसे कार में बैठा कर ले गए थे। रास्ते में उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक आदर्श नगर निवासी परवेज कुरैशी (35) मालवीय नगर सेक्टर 11 में मिस्त्री का कार्य करता था। एडिश्नल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि गत गुरुवार को रिंग रोड पर भटेसरी रेलवे ब्रिज के पास युवक का शव मिला था।

पुलिस ने हत्या एवं साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू किया। एफएसएल से साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल तक जाने वाले रास्तों के करीब 50 सीसीटीवी खंगाले। शनिवार को शव की शिनाख्त परवेज के रूप में की गई। इसके बाद उसके मोबाइल पर मिले नंबरों की पड़ताल की गई। मृतक के दुकान के आसपास के लोगों से पूछताछ की तो आरोपियों के बारे में सुराग मिला। इसके बाद हत्या के आरोप में पुलिस ने रविवार को जगतपुरा निवासी गगन शर्मा, लुनियावास निवासी विशाल मीना, बस्सी के चावड़या निवासी विष्णु मीना को गिरफ्तार कर लिया। विशाल और विष्णु शराब का अवैध कारोबार करते हैं। वहीं, गगन वाहन बीमा एजेंट हैं।

पुलिस का कहना है कि परवेज कुरैशी ब्याज पर पैसे उधार दिया करता था। लॉकडाउन के दौरान गगन शर्मा ने उससे 2 लाख रुपए उधार लिए थे, लेकिन कई बार मांगने के बावजूद गगन ने उसे पैसे लौटाए नहीं। इसी को लेकर गगन ने विशाल एवं विष्णु के साथ मिलकर परवेज की हत्या की योजना बनाई। उधारी चुकाने के बहाने आरोपी मालवीय नगर स्थित दुकान से परवेज को कार में बैठाकर जिरोता जगतपुरा ले गए। वहां चाकू से उसकी हत्या कर दी। शव को रेलवे ओवर ब्रिज के पास कच्चे रास्ते में फेंककर भाग गए।

संबंधित खबरें